बुराड़ी एरिया में मकान गिरा एक की मौत दो घायल।

AA NEWS

DELHI

बुधवार शाम को आई आंधी में एक मकान की छत गिरने से 19 साल के लड़के की मौत, दो घायल । घटना बुराड़ी के संत नगर की।

बुराड़ी के संत नगर में 19 साल का धर्मेंद्र अपने घर के ऊपर कमरे में बैठ कर पढ़ रहा था। धर्मेंद्र बी ए सेकंड ईयर का स्टूडेंट था।

Buradi sant Nagar

Buradi sant Nagar

जैसे ही बुधवार शाम के वक्त आंधी आई पड़ोसी के घर के सबसे ऊपरी हिस्से पर एक 8 फीट ऊंची दीवार बनाकर छोड़ी गई थी वह दीवार इनके घर के ऊपर आकर गिरी जिससे पत्थर और लोहे के गाटर से बना बनी इनके मकान की छत टूट गई।

 

 

जिसमें धर्मेंद्र के साथ-साथ नीचे के कमरे में मौजूद उसका भाई और मां भी इंजर्ड हो गई। सभी घायलों को तुरंत आईएसबीटी ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया लेकिन इलाज के दौरान ज्यादा चोट आने की वजह से धर्मेंद्र की मौत हो गई ।

 

 

धर्मेंद्र के पिता चंद्रपाल एक दुकान चलाते हैं उन्होंने बताया कि घर के ऊपर करीब 8 फीट ऊंची दीवार पड़ोसी ने निकाली हुई थी और उसके ऊपर वैसे भी बिना चिनाई की हुई इण्टे रखी गई थी । तेज आंधी में वह दीवार उनकी छत के ऊपर आ गिरी ।

 

Dharmendra

Dharmendra

इस दीवार और ईंटों से पहले भी खतरा था जिसकी शिकायत इन्होंने पड़ोसी परिवार से कई बार की थी कि उन्हें हटा लिया जाए पर पड़ोसी ने उनकी बात अनसुनी कर दी थी। आखिरकार इस दीवार के गिरने से छत टूट कर परिवार के एक लड़के की मौत हो गई तो बाकी दो मेंबर घायल है।

 

 

फिलहाल वजीराबाद थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रहा है कि किसकी लापरवाही रही। कहीं ना कहीं जिसकी लापरवाही थी वह तो बच गया लेकिन पड़ोस के इस गरीब के परिवार का चिराग बुझा दिया।

Leave a Reply