बिहार के औरंगाबाद में दरोगा की कोरोना वायरस संक्रमण से मौत।

AA News

दरोगा हसपुरा के क्वॉरेंटाइन सेंटर में कर रहे थे ड्यूटी

– औरंगाबाद में कोरोना वायरस से दरोगा वीरेंद्र तिवारी की मौत हो गई । बताया जा रहा है कि मृतक दरोगा खुदवां थाना में पदस्थापित थे लेकिन हसपुरा के क्वॉरंटीन सेंटर में ड्यूटी कर रहे थे।

Bihar News

Bihar News

गौरतलब है कि एसआई पुलिस लाइन में अपना प्रभार सौंपने आए थे मगर तबीयत बिगड़ जाने के बाद वह पुलिस लाइन में ही ठहर गए थे। जिसके बाद उनकी अचानक मौत हो गई । काेरोना से मौत के बाद पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

 

 

जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल ने कहा कि मृतक दरोगा फ्रंट लाइन पर ड्यूटी कर रहे थे जिसके कारण उनका सैंपल लिया गया था जिसके बाद जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आया है ।

 

 


Video

 

 

………..
नीतीश कुमार के नेतृत्व में बनेगी बिहार में NDA की सरकार, JDU नेता राजेश चौधरी ने विपक्ष को दिया जवाब

 

AA News
रुनीसैदपुर विधानसभा क्षेत्र
रिपोर्ट : कामेश्वर कुमार

 

 

जैसे-जैसे बिहार विधानसभा की चुनाव पास आ रहे हैं वैसे वैसे ही सत्ता पक्ष और विपक्ष में जुबानी वार चालू है।

 

 

सीतामढ़ी जिले के रुन्नीसैदपुर विधानसभा क्षेत्र से वरिष्ठ जेडीयू नेता राजेश चौधरी जी ने प्रवासी मजदूरों को लेकर उन्होंने विपक्ष को घेरा और उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है मगर बिहार की जनता जानती है कि नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में बिहार के अंदर विकास हुआ है ।

 

इसलिए बिहार के अंदर माननीय नीतीश कुमार जी के ही नेतृत्व में एनडीए चुनाव लड़ेगी और माननीय नीतीश कुमार जी बिहार के अगले मुख्यमंत्री भी होंगे।

 

उन्होंने कहा कि जेडीयू मजबूती के साथ खड़ी है और मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी

…..

औराई ब्लॉक के भैरव स्थान मंदिर को खोला गया

AA News
मुजफ्फरपुर, बिहार
रिपोर्ट : कामेश्वर कुमार

 

जहां पूरे भारत के अंदर मंदिरों के कपाट खोल दिया गये है । वही बिहार के मुजफ्फरपुर के प्रसिद्ध मंदिर भैरव अस्थान मंदिर जोकि औराई ब्लॉक के अंदर आता है। इस मंदिर के कपाट नहीं खोले गये थे।

इसका मुख्य कारण है इस मंदिर की कोई कमेटी ना होना। यहां जो पुजारी है वही पुजारी मंदिर को चलाते हैं।

 

जब मौके पर *aa news संवाददाता कामेश्वर कुमार पहुंचे* और इन्होंने औराई थाना के प्रभारी रविंदर यादव से बात की तब जाकर इस मंदिर के कपाट खोले गए।

 

मगर अभी तक इस मंदिर को सैनिटाइज नहीं किया गया और यहां कोई भी सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं होता ।

 

आखिर यह जिम्मेदारी बनती किसकी है ? जबकि ये मन्दिर मुजफ्फरपुर जिले के अंदर सबसे प्रसिद्ध मंदिरों में आता है.

 

बिहार में देश के गृह मंत्री अमित शाह की वर्चुअल रैली कराई गई। इसी कड़ी में औराई विधानसभा के पूर्व विधायक राम सूरत राय के द्वारा औराई के भारतीय जनता पार्टी कार्यालय के अंदर प्रोजेक्टर लगाकर गृहमंत्री के भाषण का कार्यक्रम किया गया । रामसूरत राय ने कहा यह बिहार चुनाव का आगाज है और आप आगे आगे देखिए क्या होता है।

 

हम और नीतीश कुमार NDA मिलकर 2020 का विधानसभा चुनाव लड़ेंगे और हम जीतेंगे भी।
मुजफ्फरपुर से कामेश्वर कुमार की रिपोर्ट

 


Video

 

AA News
सीतामढ़ी
रिपोर्ट – सुधीर कुमार

 

सीतामढ़ी में कोरोना संकट के समय श्रमिक भाइयों के थाली को खाली करने और रोजगार नहीं उपलब्ध करा कर भाजपा द्वारा चुनाव की तैयारी को लेकर वर्चुअल रैली आयोजित की जा रही है,जिसके विरोध में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के आवाहन पर सीतामढ़ी के पूर्व सांसद सीताराम यादव,युवा राजद जिला अध्यक्ष मुकेश कुमार यादव एवं छात्र राजद के पूर्व जिला अध्यक्ष गोविंद यादव के साथ राजद के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने थाली पीटकर “गरीब अधिकार दिवस” मनाया।

 

 

वही युवा राजद के जिलाध्यक्ष मुकेश कुमार यादव ने कहा हमलोगों के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव जी के नेतृत्व में हमलोग सभी जिला मुख्यालय,प्रखंड मुख्यालय,पंचायत स्तर पर गरीब प्रवासी मजदूर है।

 

 

उनके साथ भेद भाव किया गया है।सरकार उनके रोजी रोटी का ख्याल न करते हुए अमित साह के द्वारा जो रैली का आयोजन किया गया है। इस बड़े कोरोना महामारी में सरकार ने लोगो के थाली से रोटी छिनने का काम किया है।उसी के विरोध में हम लोग आज थाली पिट कर गरीब अधिकार दिवस मना रहे हैं।क्योंकि थाली खाली रहेगा तो वजेगा ही।

Leave a Reply