दिल्ली की कालोनियों में AAP का रीयल्टी चैक

AA News
Narela Bakhtawarpur

AA News के इस वीडियो में पब्लिक की प्रतिक्रियाएँ
वीडियो

वीडियो

भले ही दिल्ली में LG और आम आदमी पार्टी में विवाद चल रहा हो फिर भी दिल्ली में काफी कालोनियां ऐसी है जो केजरीवाल सरकार की मुरीद हो चुकी है। दरअसल जिन कालोनियों में 35 साल में एक ईंट भी नहीं लगी उन कालोनियों में अब पानी की लाइन बिछ रही है, नालियां, गलियां सब बन रही है। ऐसे में इन कॉलोनी के निवासियों का कहना है कि वे इस सरकार के कार्यों से बेहद खुश है पिछले 35 सालों में उनकी कॉलोनी में कुछ नहीं हुआ अब युद्ध स्तर पर काम हो रहा है वह भी अच्छी गुणवत्ता के साथ ।

ये है नरेला विधानसभा में बख्तावर पुर गांव में बसी भीम कॉलोनी । इस कॉलोनी में पिछले 35 सालों में एक भी पाइप लाइन नही बिछी थी न ही कोई गली बनी थी साथ ही न ही नालियां बनी थी। भीम कॉलोनी के लोग नरकीय जीवन जीने को मजबूर थे । अब दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार आई तो यहां सभी गलियों में युद्ध स्तर पर काम चल रहा है । पानी की लाइन बिछ रही है , नालियां बन रही है। इस सैकड़ों घरों की कॉलोनी के लोग अब बेहद खुश है ।

जब किसी कॉलोनी में काम चलता है तो अक्सर लोगों को काम में शिकायत रहती है कि काम अच्छी क्वालिटी का नहीं हो रहा लेकिन यहां जिस भी गली में जाकर आप यहां के लोगों से पूछेंगे तो वह कह रहे हैं कि काम बढ़िया हो रहा है और अच्छी क्वालिटी का हो रहा है । साथ ही काम तेजी के साथ हो रहा है इस मानसून में भी इस कॉलोनी में काम जारी है। कॉलोनी के लोगों का कहना है कि 35 सालों में किसी भी सरकार ने उनकी सुध नहीं ली लेकिन अब उनकी पूरी कॉलोनी का कायाकल्प केजरीवाल सरकार करवा रही है और वह भी बिना किसी क्वालिटी से समझौता किए। कॉलोनी के काम में प्रयोग हो रही सीमेंट , ईंट और गलियों की ऊंचाई भराव आदि सभी से लोग बेहद खुश है और जिस भी गली में जाते हैं तो लोग काम की आलोचना की बजाय तारीफ ही करते नजर आए।

Bheem Colony Bakhtawarpur ( Narela )

Bheem Colony Bakhtawarpur ( Narela )

लगता है इस तरह की कालोनियों से काफी बड़ा फायदा दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार को मिलने वाला है । इस तरह की अलग-अलग कालोनियों में जाकर हम जमीनी लेवल पर चेक करेंगे कि क्या कहना है वहां के लोगों को उसके लिए आप डबल ए न्यूज़ को सब्सक्राइब करें।

Leave a Reply