दिल्ली के बवाना – मुनक नहर में इंजीनियरिंग कॉलेज के 2 छात्र डूबे

AA News
Khera
Shahbad Dairy

दिल्ली के बवाना – मुनक नहर में इंजीनियरिंग कॉलेज के 2 छात्र डूबे । सुबह से हादसे के बाद से सर्चिंग जारी लेकिन छात्र अभी तक नहर में नहीं मिल सके। फिलहाल दमकल विभाग को और गोताखोर नहर में डूबे दोनों लड़कों को तलाशने में जुटे हैं लेकिन अभी तक सुराग नहीं लग पाया है।

Bawana Nahar

Bawana Nahar


शेखर और हरदीप दोनों रोहिणी की दिल्ली टेक्निकल यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स हैं । दोनों स्टूडेंट्स खेड़ा के पास इस बवाना नहर में डूब गए और अभी तक गोताखोरों को दोनों के शव नहीं मिल पाये है। दरसल शेखर और हरदीप दोनों नहर किनारे पानी में पांव डुबोकर पराठे खा रहे थे तभी उनमें से एक का पांव फिसल गया और जब वह एक स्टूडेंट्स डूबने लगा तो दूसरे साथी ने उसे बचाने की कोशिश की जिसे बचाने की कोशिश में दोनों ही नहर में डूब गए। हादसे की जानकारी तुरंत पुलिस फायर और गोताखोरों को दी गई घटना सुबह 6:00 बजे की है। सुबह 6:00 बजे के बाद से गोताखोर और दमकल के जवान और दिल्ली पुलिस दोनों छात्रों के शवों को तलाश रही है लेकिन अभी तक दोनो छात्र नहीं मिले हैं।

इससे पहले भी इस तरह की कई घटनाएं इस नहर में डूबने की हो चुकी है। फिलहाल जरूरत है इस नहर के किनारे जाने से बचें और साथ ही अभिभावक भी अपने बच्चों का ध्यान रखें। फिलहाल दोनों स्टूडेंट्स के पेरेंट्स ने कैमरे पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया है । दोनों की उम्र 22 साल है। फिलहाल सर्चिंग ऑपरेशन जारी है ।

Leave a Reply