अलीपुर में आरोप प्रत्यारोप : दबंगई का आतंक

AA News
अलीपुर, नई दिल्ली

Alipur PS Area B2 Narela Matter

Alipur PS Area B2 Narela Matter

दिल्ली में रोहिणी जिले के अलीपुर थाना एरिया के अंतर्गत नरेला B2 में कालू नाम के शख्स का आतंक। कई लोगों के साथ की मारपीट । दो रिटायर्ड बुजुर्ग और बीच बचाव के लिए एक शख्स को मारे डंडे और रोडो से। अलीपुर थाना पुलिस को दी गई शिकायत। अलीपुर थाना पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी पर आरोपी मौके से फरार।

यह है नरेला B2 के रहने वाले कैलाश कुमार झा। कैलाश कुमार झा का यह हाल किया है पड़ोस के ही एक युवक ने अपने कुछ दबंग साथियों को साथ में बुलाकर। दरअसल कैलाश कुमार झा की माने तो कल शाम पड़ोस का एक लड़का बुजुर्ग रिटायर्ड बुजुर्ग दंपति से मारपीट कर रहा था और जब कैलाश कुमार झा ने बीच में जाकर बीच बचाव कर मारपीट का कारण पूछा तो हमलावर ने अपने आप को बहुत दबंग और एरिया का नामी बदमाश बताते हुए फोन पर कुछ और दूसरे लड़को को बुलाया और उसके बाद कैलाश कुमार झा की बेरहमी से पिटाई की गई। कैलाश कुमार झा का रोड डंडों से सिर फाड़ दिया गया। कैलाश कुमार झा को तुरंत नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में ले जाया गया जहां इलाज के बाद कैलाश कुमार झा घर लोट आए हैं पर अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

इस तरह सरेआम गुंडागर्दी करने वाले इतने वक्त बाद भी गिरफ्तार नहीं हुए जिसके बाद आसपास के पुरे एरिया में दहशत है। आसपास के लोग डरे हुए हैं साथ ही आरोपी के साथ पास कोई दूसरा साथी दो दिन पहले अवैध हथियार लेकर के इसी पॉकेट में आया था जिसकी शिकायत यहां के स्थानीय निवासियों ने पुलिस को की और पकड़वा दिया। जिसके बाद 2 दिन से इन लोगों को इन दबंगों से धमकियां मिल रही थी और आखिरकार उनके साथ मारपीट भी की गई लेकिन पुलिस अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है कहीं ना कहीं सभी लोग आरोपी से डरे हुए हैं किसी के साथ दूसरा और हादसा न हो जाए इस बात के कारण ये सब अलीपुर थाने पर भी इकट्ठा होकर गए और लोगों की भीड़ ने नारेबाजी की, विरोध भी किया और आरोप है कि पुलिस दबाव में है और सिफारिश के कारण पुलिस सहयोग नही कर रही क्योंकि पुलिस उसे तलाशने की बजाय यही कह रही है कि जब वह घर आएगा तब उससे पूछताछ करेंगे अब देखने वाली बात होती है कि यह पड़ोस का दबंग कब गिरफ्तार होता है।

Leave a Reply