दिल्ली देहात के स्वामी श्रद्धानंद कोलिज में ABVP ने शुरू की छात्र संघ चुनाव की तैयारियां।

#DUSU_election_2018
AA News
Anil Attri

आज कोलिज के गेट से लेकर अंदर तक ABVP के समर्थन में नारे लग रहे थे। ABVP के संभावित प्रत्याशियों की टीम पहुंची जिनका स्वामी श्रद्धानंद कॉलेज में भव्य स्वागत किया गया। एबीवीपी से जुड़े स्टूडेंट्स की भीड़ कॉलेज के बाहर तक आ गई और सुधीर डेढा व देहात की छोरी ज्योति चौधरी को अपने कंधों पर बैठा कर फूल माला पहनाकर छात्र अंदर कॉलेज में लेकर पहुंचे।

Swami Shardhanand College Alipur

Swami Shardhanand College Alipur

एबीवीपी ने काफी पॉजिटिव माहौल शुरुआती दौर में ही बना लिया है। एबीवीपी की छात्र इकाई अभी से काफी परिश्रम करती नजर आ रही है ।

आज के इस कार्यक्रम में स्वामी श्रद्धानंद कॉलेज रिया गुलाटी, साहिल, मुकुल और अभिषेक सहित सैकड़ों की संख्या में एबीवीपी की छात्र इकाई से जुड़े स्टूडेंट थे।

Swami Shardhanand College Alipur

Swami Shardhanand College Alipur

इस मौके पर इन छात्र नेताओं के मार्गदर्शन के लिए रोहिणी विस्तारक प्रशांत मिश्रा और पूर्व छात्र नेता प्रदीप राणा मौजूद थे। इनके मार्गदर्शन में छात्रों का कहना था कि वह इस बार चुनाव में किसी भी तरह का गलत प्रचार नहीं होने देंगे कहीं पर भी गैरकानूनी पोस्टर-बैनर किसी भी तरह का प्रयोग नहीं करेंगे और ना करने के लिए किसी को प्रेरित करेंगे।
Video

Video
इस तरह से खुद प्रत्याशियों का सामने आकर कहना कि पोस्टर-बैनर जैसी चीजें प्रयोग न करें जो भी छात्र संघ चुनाव की नियम है उन सभी का पालन किया जाएगा एक सहरानीय कदम है। क्या कहना है इन छात्र-छात्राओं का आप सब उन्हीं से सुनिए ।
डबल ए न्यूज़

Leave a Reply