लाल बाग में MCD ने नहीं दिया कोई भी फ़ंड,दिल्ली सरकार के फंड से हो रहा है विकास कार्य : पार्षद रिंकू माथुर

AA NEWS

DELHI

REPORT – KULDEEP KUMAR

दिल्ली के मॉडल टाउन विधानसभा के अंतर्गत लालबाग वार्ड में आम आदमी पार्टी के पार्षद रिंकू माथुर ने नगर निगम पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है । रिंकू माथुर का आरोप है कि नगर निगम ने सिर्फ थोड़ा बजट दिया जिससे केवल रिपेयरिंग के काम ही हो सकते हैं कोई सड़क बनवाने या कोई बड़ा कार्य उत्तरी दिल्ली नगर निगम के फंड से नहीं हो पाया है ।

 

AAP councillor Rinku Mathur Lal Bagh

AAP councillor Rinku Mathur Lal Bagh

 

 

 

इसलिए हम दिल्ली सरकार के फंड से यहां पर सीवर और सड़कों और गलियों का निर्माण कार्य करवा रहे हैं । निगम पार्षद रिंकू माथुर ने स्थानीय विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी का भी धन्यवाद किया कि जिनके सहयोग से उनके वार्ड में सड़कें, गलियों और और सिवर का काम जारी है ।

 

 

 

 

 

 

रिंकू माथुर ने कहा कि इन सड़कों और गलियों का काम नगर निगम की तरफ से होना चाहिए था लेकिन नगर निगम की तरफ से फंड नहीं मिलने के कारण यह काम दिल्ली सरकार की तरफ से हो रहा है ।

 

 

 

 

 

 

आगे रिंकू माथुर ने बताया कि हम अपने वार्ड में सभी विकास कार्य दिल्ली सरकार के और विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी के फण्ड द्वारा करा रहे हैं भाजपा शासित उत्तरी दिल्ली नगर निगम भ्रष्टाचार का अड्डा बन चुका है उनके पास दो अपने कर्मचारियों को देने के लिए पैसे नहीं है तो हमें फण्ड कहां से देंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

कहीं ना कहीं आम आदमी पार्टी के सभी निगम पार्षद इन दिनों नगर निगम पर सवाल खड़े कर रहे हैं कहीं यह आने वाले निगम चुनाव की तैयारियां तो नहीं।

Leave a Reply