दिल्ली के स्वरूप नगर एरिया में अग्रवाल सभा ट्रस्ट की तरफ से महाराजा अग्रसेन जयंती महोत्सव का भव्य आयोजन

AA News
#Swarup_Nagar Delhi

दिल्ली के स्वरूप नगर में महाराजा अग्रसेन जयंती महोत्सव का भव्य आयोजन किया गया साठह ही शोभा यात्रा भी निकाली गई जिसे देखने सभी क्षेत्रवासी आयोजन में पहुंचे और मनमोहक झांकियों और नृत्य कलाओ के दृश्यों का भरपूर आनंद लिया ।

Maharaja_Agrsen_Shobha_Yatra_Swarup_Nagar_Delhi

Maharaja_Agrsen_Shobha_Yatra_Swarup_Nagar_Delhi

इस कार्यक्रम के आयोजक वरिष्ठ प्रधान माननीय शिवराज जिंदल जी के देखरेख में किया गया साथ ही बृजपाल अग्रवाल , संजय जिंदल ,प्रदीप जिंदल ,सतीश मित्तल , दिनेश अग्रवाल और अग्रवाल सभा ट्रस्ट के पदाधिकारियों के साथ साथ अन्य सदस्यों ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई ।
वीडियो

वीडियो

अग्रवाल सभा ट्रस्ट के वरिष्ठ प्रधान माननीय शिवराज जिंदल जी ने बताया कि महाराजा अग्रसेन जी हमारे पूर्वज रहे हैं और पूरा अग्रवाल समाज उनको अपना आदर्श मानती है और उनके द्वारा दिखाए गए रास्तों पर चलने की कोशिश करती है उन्होंने जनक पिता बन कर
नव समाज का निर्माण किया इनके ही विचारों के कारण आज वैश्य जाति ने उद्धार किया है ।
01 Oct 2017 को हुए स्वरूप नगर में इसी आयोजन का पुराना वीडियो भी देखें

वीडियो

शिवराज ने बताया कि हमारी संस्था गरीबों मजदूरों और अन्य पिछड़े वर्गों के लिए काम करती है जो लोग आर्थिक रूप से कमजोर होते हैं हमारी संस्था उनकी पूरी तरह से मदद के लिए हमेशा तैयार रहती है ।

आज इस आयोजन में दूर-दूर से कलाकार बुलाए गए हैं और क्षेत्रवासियों के मनोरंजन के लिए अनेक प्रकार की झांकियां और तरह-तरह के नित्य कलाओं से सुसज्जित टीम लोगों का भरपूर मनोरंजन किया है ।

बात करें इस आयोजन के मुख्य आकर्षण की तो इसमें
राधा कृष्ण सुदामा , शंकर पार्वती , राम लक्ष्मण सीता हनुमानजी जी इन सभी मनमोहक झांकियों के दर्शन पूरे इलाके के लोगों को उनके घर पर ही कराया गया और उसके नृत्य कला के साथ साथ अन्य कलाकारों ने अपनी नृत्य कलाओकी प्रस्तुति दी लोगों का दिल भी जीता सभी लोग इनकी प्रस्तुति की सराहना भी की और प्रफुल्लित नजर आए ।

सभी लोगों के खान पान की ब्यवस्था भी भली भांति की गई थी ताकि लोग आपसी भेदभाव बुलकर एक दूसरे को गले लगाये और ऊँचनीच की दूरी को खत्म किया जा सके ।
इस वीडियो में महाराजा अग्रसेन बावड़ी के दर्शन करें

वीडियो
Youtube पर इस तरह खबरे देखने के लिए आप youtube पर AA News को Subscribe जरूर करें।

साथ ही सुरक्षा के भी भरपूर इन्तेजाम किये गए थे संस्था के सभी सदस्यों ने पूरे आयोजन के समय चौकसी बनाये रखने में भरपूर योगदान दिया और इस कार्यक्रम को सफल बनाया ।

ऊपर इस वीडियो में aa news पर लक्ष्मण व भगवान परसुराम संवाद देखें ।
नीचे के इस वीडियो में धनुष भंग की जबरदस्त कॉमिडी देखें


काले ताजमहल की सच्चाई इस वीडियो में देखे

Leave a Reply