गर्लफ्रेंड ने भाई के साथ मिलकर कर दी ब्वॉयफ्रेंड की हत्या,मृतक की गर्लफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के भाई समेत 3 गिरफ्तार।

AA NEWS

DELHI

REPORT – TEAM AA NEWS

वजीराबाद पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर केस को हल किया, मृतक की गर्लफ्रेंड व गर्लफ्रैंड के भाई समेत 3 गिरफ्तार

 

Wazirabad police solve murder case

Wazirabad police solve murder case

दरअसल 11 सितंबर को वजीराबाद थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि एक शख्स वजीराबाद की गली नंबर 9 में बेहोश पड़ा है । एसएचओ वजीराबाद वहां मौके पहुंचे और एक मेल डेड बॉडी वहां पर मिली एक घर की सीढ़ियों के आगे ।

 

 

 

 

उसके गले पर कुछ हल्का निशान था। पुलिस ने शव की शिनाख्त की कोशिश की लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। शव को मोर्चरी में भेजकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की ।

 

 

 

 

 

नजदीकी सभी सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए एक सीसीटीवी कैमरे में अंधेरे में एक ऑटो आता हुआ दिखाई दिया यह सामान ढोने था। ऑटो से कुछ उतारा गया हुआ ऐसा प्रतीत हुआ। इसी बीच एक स्कूटर भी वहां से गुजरा । स्कूटर सवार की पहचान की तो स्कूटर सवार ने अपनी जानकारी को पुलिस से साझा किया और बताया कि एक ओटों से कुछ लोग एक शख्स को उतार रहे थे।

 

 

 

 

 

 

 

इसके बाद पुलिस ने उस सामान ढोने की वोटों की तलाश शुरू कर दी। आसपास के एरिया के बुराड़ी गोपालपुर वजीराबाद सभी सामान ढोने के ऑटो तलाशे गए।
वीडियो

..

 

 

 

 

 

 

 

आखिर में ऑटो मिल गया और ऑटो के मालिक ने बताया कि उसने किसी मुकेश नाम के दूसरे शख्स को अपना ऑटो उस दिन दिया हुआ था। जब उस शख्स से पूछताछ की गई तो मुकेश ने बताया कि जग प्रवेश चंद्र अस्पताल शास्त्री पार्क के बाहर उसे एक लेडी और दो आदमी मिले और उन्होंने बताया कि उनके मरीज को अस्पताल में बेड नहीं होने के कारण दाखिला नहीं मिल रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

और इसे वजीराबाद ले जाना है इसकी मदद करें । इंसानियत के नाते उसे वजीराबाद भी आना था और वह अपने सामान ढोने की ऑटो में उसे ले आए और वहां उतरवाने में भी मदद की।
इसके बाद जग प्रवेश अस्पताल की सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो वहां पर एक महिला और दो लोग उसे ले जाते हुए नजर आए। अब पुलिस को पता लग गया था कि यह मृतक साहिल उर्फ राजा है और जो महिला साथ में उसे ले जा रही है वह वर्षा है जिसके साथ वह लिव इन रिलेशनशिप में रहता था।

 

 

 

 

 

 

 

 

उसके साथ पुलिस ने तुरंत वर्षा के घर पर दबिश दी लेकिन वह घर बंद मिला वर्षा के फोन को ट्रेस किया गया तो आखरी लोकेशन उत्तर प्रदेश की मिली। शाहजहांपुर उत्तर प्रदेश में जब पुलिस उसके घर पहुंची तो वहां पर भी वर्षा नहीं मिली । उसके दूर के रिश्तेदार के वहां दबिश दी गई तो वहां पर वर्षा और उसका भाई आकाश व दूसरा लड़का अली उस घर में मिले।

 

 

 

 

 

 

वर्षा ने बताया कि घटना की रात साहिल शराब लेकर आया और सभी ने शराब पी थी इसके बाद वह वर्षा के साथ गलत हरकत चाहता था । वर्षा अपने भाई की उपस्थिति में हरकत से मना कर रही थी इसी बात को लेकर साहिल की गर्दन बेल्ट से दबा दी।

 

 

 

 

 

 

 

 

इसके बाद साहिल को तुरंत वे जग प्रवेश अस्पताल लेकर गए लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद उन्होंने उस की डेड बॉडी को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया और वजीराबाद में डेड बॉडी छोड़कर फरार हो गए ।

 

 

 

 

 

 

 

फिलहाल पुलिस ने वर्षा जिसकी उम्र 24 साल है आकाश जिसकी उम्र 23 साल है और अली जिसकी उम्र 20 साल है तीनों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच जारी है।

Leave a Reply