पत्नी और बच्चे की हत्या कर प्रॉपर्टी डीलर ने खुद किया सुसाइड

लोकेसन – छावला (नई दिल्ली)
रिपोर्ट – चरण सिंह सहरावत
AA News

डिप्रेसन ने लील ली तीन जिंदगियां। पुलिस ने बताया कि पत्नी बच्चे की हत्या कर अजय नाम के प्रॉपर्टी डीलर ने खुद किया सुसाइड। छावला इलाके के श्याम एन्क्लेव के एक घर से निकली आज तीन लाशें। अजय की मासूम बच्ची भी सिरियस हॉस्पिटल में भर्ती उसको भी जहर नुमा चीज खिलाने की आशंका ।

File Photo Ajay Property dealer

File Photo Ajay Property dealer

ये है वो घर जहां से आज दिलदहला देने वाली खबर आई। घर से एक साथ तीन लाशें निकली। छावला इलाके के (श्याम एन्क्लेव) में अजय नाम के प्रॉपर्टी डीलर ने अपनी पत्नी मंजू (36 साल) बेटा मगन (7 साल ) को मार कर खुद फांसी पर लटक गया। एक साथ 3 की मौत से इलाके में सनसनी फैल गई
बेटी ( 12 साल ) हॉस्पिटल में भर्ती उसको भी जहर नुमा चीज दी गई जिसकी वजह से बच्ची की हालत भी गम्भीर बनी हुई हैं । एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई।

बीती रात अजय की 12 साल की मासूम बेटी अपनी दादी के पास सो रही थी एक कमरे में
जबकी अजय मंजू ओर मगन बच्चा दूसरे कमरे में सोए थे ।
आज सुबह 9 बजे पता चला घटना का तो लोगों के पैरों तले की जमीन खिसक गई। अजय प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था।
पुलिस को ये भी शक है की जहर नुमा चीज देने के बाद अजय ने पत्नी और अपने बच्चे का गला भी दबाया है

एक सुसाइड नोट भी मोंके से मिला हैं जिसमे अजय ने अपने भाई की मौत के चलते दुखी होने की बात कही ओर भी बहुत सी चीजें लिखी हैं। डिप्रेसन में था अजय लंबे समय से । लगभग डेड साल पहले अजय के भाई महावीर की मौत हो गई थी
उसने भी सुसाइड किया था। तमाम एंगल से पुलिस जांच में जुटी है कई अनसुलझे पहलू है जिसकी जांच के बाद साफ हो पाएगा। फिलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट और बच्ची के बचने पर उनके बयान का भी इंतजार है ।

Leave a Reply