9500 के कर्ज को चुकाने के चक्कर मे कर दी स्कूल के प्रिंसिपल की हत्या।

AA News
New Delhi
सुशील कुमार
उत्तर पूर्वी दिल्ली की एंटीस्नेचिंग रॉबरी सेल और स्पेशल स्टाफ की टीम ने ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है जिसने अपने कर्ज 9500 को चुकाने के चक्कर मे 8 तारीख को एक उत्तर प्रदेश के स्कूल के प्रिंसिपल की दिल्ली के वेलकम में गला रेतकर हत्या कर दी थी। प्रिंसिपल ने हाथ में सोने की अंगूठी और गले में सोने की चेन पहन रखी थी । जिसकी वजह से आरोपी ने उनकी चेन ओर अंगूठी को लूटने के चक्कर मे प्रिंसिपल की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी । आरोपी चेन ओर अंगूठी मोबाइल फ़ोन लेकर मोके से फरार हो गया।।
आरोपी मोहित गुप्ता है मोहित उत्तरप्रदेश के लोनी इलाके का रहने वाला है मोहित ने अपने जानकर से ब्याज पर 5000/ रुपये ले रखे थे । मोहित के वो पैसे कुछ महीने बाद 9500 रुपये हो गए। मोहित अपना कर्ज नही चुका पा रहा था । अपना कर्ज चुकाने के चक्कर मे मोहित ने उत्तरप्रदेश के एक स्कूल के प्रिंसिपल ओम प्रकाश वर्मा को गले मे सोने की चैन ओर हाथ मे अंगूठी पहने देखा। मोहित ने अपना कर्ज चुकाने के चक्कर में एक स्कूल के प्रिंसिपल को लूट के इरादे से बड़ी दर्दनाक तरीके से गला रेत कर उसकी हत्या कर दी ।
डीसीपी अजित कुमार सिंघला बताया कि आरोपी ने अपने किसी जानकार से 500 हजार रुपये ब्याज पर ले रखे थे । और वो अपने पैसे चुका नही पा रहा था जिसको लेकर उसने स्कूल के प्रिंसिपल को लूटने का इरादा बनाया और उसने प्रिंसिपल के हाथों में से सोने की अंगूठी ओर मोबाइल फ़ोन लेकर उसकी चाकू से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी मोके से फरार हो गए । लेकिन कहते है बदमाश कितना भी शातिर हो कोई न कोई सुराग छोड़ जाता है। आरोपी ने प्रिंसिपल के मोबाइल फोन को एक रिक्से वाले को दे दिया। पुलिस ने मोबाइल को ट्रेस किया और पुलिस तह तक पहुंच गई . पुलिस ने मर्डर में ईस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया है और अब पुलिस आरोपी को जेल भेज दिया है .

Leave a Reply