दिल्ली : गुरुद्वारे से लौट रहे परिवार पर फायरिंग महिला की मौत

बुधवार सुबह दिल्ली के शालीमार बाग थाना इलाके में कुछ अज्ञात लोगों ने एक महिला को गोली मारी। महिला की मौत ।महिला अपने परिवार के साथ नानक प्याऊ गुरद्वारे से घर वापिस आ रही थी । गाड़ी को ओवरटेक कर चलाई गोलिया महिला को तुरंत रोहणी के सरोज हॉस्पिटल ले जाया गया जहाँ उसकी मौत हो गई महिला सेक्टर 15 की रहने वाली थी । शालीमार बाग थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है । वजह पैसे का लेनदेन नजर आ रहा है ।

Priya Mehara

Priya Mehara

Priya Mehara

Priya Mehara

दिल्ली में क्राइम कम होने का नाम नही ले रहा है बदमाश बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं । आज बुधवार सुबह सुबह गुरुद्वारे से लौट रहे परिवार की कार पर बदमाशों ने फायरिंग की । कार में पति पत्नी और दो साल का मासूम बच्चा था । गोली महिला की गर्दन में लगी और मौत हो गई । मृतक महिला का नाम प्रिया है और उम्र करीब तीस साल है । महिला के पति पकंज का आरोप है कि उनके ऊपर दबाव था कि कल पैसे दो सात लाख परसो दिए तो दस लाख होंगे और एक दिन और लेट हुए तो पन्द्रह लाख इस तरह चालीस लाख बना दिये । पीड़ित परिवार स्विफ्ट कार थी हमलावरो ने ओवरटेक कर कार को रोका और जिस तरफ महिला बैठी थी उधर से फायरिंग की महिला को दो गोली लगी और इसके बाद बदमाशो की रिवाल्वर में गोली फंस गई और चली नही तो पंकज मेहरा बाल बाल बच गए । वरना बदमाशो का इरादा पूरे परिवार को खत्म करने का नजर आ रहा था ।

पीड़ित परिवार रोहिणी सेक्टर 15 का रहने वाला है और मामला आपसी लेनदेन का नजर आ रहा है । महिला के पति ने पांच लाख रुपये सोनीपत से उधार लिए थे जिसके ब्याज दर ब्याज बढाकर चालीस लाख रुपये बना दिये वो ये परिवार कैसे दे पाता और उसी मामले में हत्या की आशंका है । फिलहाल शालीमार बाग थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है ।
अनिल अत्तरी दिल्ली ।

Leave a Reply