80 साल के बुजुर्ग ने 5 साल की बच्ची से रेप की कोशिश की।


Video देखे ऊपर ये । वीडियो में पीड़ितो की आपबीती सुने।
दिल्ली के नरेला थाना एरिया में अस्सी साल के बुजुर्ग ने पांच साल की बच्ची को हवश का शिकार बनाने की कोशिश की । बच्ची के कपड़े उतारकर दरिंदे ने अपने प्लाट की चारपाई पर डाला तो बगल की छत से महिला ने सब देखा और चिल्लाई तो लोगो ने बच्ची को दरिंदे के चंगुल से बचाया । बुजुर्ग मौके से फरार हो गया पर पुलिस ने बाद में बुजुर्ग को पकड़कर पास्को समेत कई धाराओं में मुकद्दमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया ।
ये तस्वीर है 80 साल के रत्न सिंह की । रत्न सिंह दिल्ली के नरेला एरिया के लामपुर गांव का रहने वाला है और गांव के अपने इस प्लाट में पशुओ की रखवाली करता था । बीते कल मंगलवार शाम पांच साल की एक मासूम बच्ची दुकान से सामान लाने गई तभी इस प्लाट से बुजुर्ग ने भी बच्ची से कुछ सामान मंगवा लिया और जैसे ही बच्ची सामान देने गई तो आरोप है कि बुजुर्ग रत्न सिंह ने अपने इस प्लाट में बच्ची को दबोच लिया और मासूम बच्ची और चश्मदीद सब बता रहे है कि बच्ची के कपड़े उतारकर चारपाई पर बच्ची को डालकर बुजुर्ग गलत करने की कोशिश कर रहा था । तभी बगल की छत से महिला सुखाए गए कपड़े उतारने गई थी तब इस महिला ने देखा कि बुजुर्ग बच्ची के साथ गलत कर रहा है महिला चिल्लाई लोग भागकर आये और पांच साल की बच्ची लोगो ने बिना कपड़े बचाई बच्ची ने अपने घर जाकर ही कपड़े पहने बच्ची सहमी और डरी हुई थी ।

Ratn Singh Aropi

Ratn Singh Aropi

तुरन्त पुलिस को सूचना दी गई नरेला थाना पुलिस ने आरोपी को कई धाराओं में मुकद्दमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है । आरोपी बुजुर्ग का बेटे पोते पूरा परिवार है पर ये दरिंदा घर से अलग प्लाट में रहता था । बुजुर्ग रत्न सिंह मौके से फरार हो गया था पर बाद में पुलिस ने तलाशकर आरोपी को पास्को समेत कई धाराओं में मुकद्दमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया । घटना ने पूरे समाज पर सवाल खड़ा कर दिया कि कहां तक लोग गिर सकते हैं ।

Leave a Reply