दिल्ली के कंझावला में ATM कैश वेन की लूट की कोशिश नाकामियाब, लुटेरों ने गार्ड को मारी गोली।गार्ड की बंदूक लेकर भागे लुटेरे । मामला सीसीटीव में कैद

दिल्ली के कंझावला में ATM कैश वेन की लूट की कोशिश नाकामियाब, लुटेरों ने गार्ड को मारी गोली।गार्ड की बंदूक लेकर भागे लुटेरे । मामला सीसीटीव में कैद ।

Kanjhawala Attempt to Loot

Kanjhawala Attempt to Loot

देश की राजधानी दिल्ली क्राइम कैपिटल बनती जा रही है और दिल्ली में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा। ताजा मामला बाहरी दिल्ली के कंझावला थाना इलाके का है जहां पर एटीएम कैश वैन को दिनदहाड़े बदमाशों ने लूटने की कोशिश की लेकिन गार्ड और कैश वैन के स्टाफ की समझदारी और बहादुरी की वजह से लूट तो नाकामयाब हो गई लेकिन बदमाशों ने कैश वैन के गार्ड को गोली मार दी और मौके से कैश वैन के गार्ड की बंदूक भी लेकर फरार हो गए। लूटपाट की कोशिश की ये सारी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दिया है।

बीते कल भी दिल्ली के अशोक नगर इलाके में दिनदहाड़े एक कंपनी के कर्मचारी से पैसों से भरा बैग लूट लिया गया था और लूट का विरोध करने पर बदमाशो ने उसे भी गोली मार दी थी। वहीं दो दिन पहले ही रोहिणी कोर्ट परिसर में भी एक केस के आरोपी को पुलिस सुरक्षा के बीच सरेआम गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गयी थी। और आज कंझावला इलाके के इस एसबीआई एटीएम के बाहर पड़ा हुआ है खून साफ बता रहा है कि यहां पर किस वारदात को अंजाम दिया गया है आपको बता दें कि आज बुधवार की दोपहर बाद को इस कंझावला इलाके माजरा डबास में इस ATM में कैश डालने आई कैश वैन जैसे ही आकर खड़ी हुई और बैंक कर्मियों ने कैसे भरा बैग बाहर निकाला ही था कि तभी अचानक से वहां पर बाइक पर सवार दो बदमाश आ गए जिन्होंने उतरते ही बंदूक दिखाकर बैंक कर्मी से पैसों का बैग छीन लिया लेकिन तभी कैश वैन के गार्ड ने समझदारी दिखाते हुए बदमाश को बोला कि यह कैश का बैग नहीं है, बल्कि टूल बैग है इसके बाद बदमाशों ने तुरंत उस बैग को छोड़ दीया और पकड़े जाने के डर से बिना कैश लिए भागने लगे और जाते-जाते बदमाशो ने कैश वैन के गार्ड को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बैग में तकरीबन 15 लाख रुपए कैश था जोकि दो एटीएम मशीनों में डाला जाना था लेकिन जैसे ही कैश वैन ATM के पास आकर रुकी कभी अचानक से बदमाश मौके पर आ धमके और लूट की कोशिश की वारदात में घायल कैश वैन के गार्ड को पुठ खुर्द के भगवान वाल्मीकि हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। भले ही गार्ड की बहादुरी और समझदारी ने लूट को नाकामियाब कर दिया हो लेकिन आज कल जिस तरह से राजधानी में दिन दहाड़े भीड़भाड़ वाले इलाकों तक मे बदमाश आपराधिक वारदातों को बेख़ौफ़ होकर अंजाम दे रहे है, और जिस तरह से लोगो पर गोलियां चला रहे है उससे साफ है कि उनमें न तो पुलिस का ख़ौफ़ है और न ही कानून का डर।

बरहाल मोके पर पहुँची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे के कर मामला दर्ज कर लिया है और हर बार की तरह इस बार भी सिर्फ जांच का झुनझुना बजा रही है। लेकिन जिस तरह से दिल्ली में ताबड़तोड़ वारदातें हो रही है और अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है उससे साफ है कि देश की सबसे तेज़ तर्रार कही जाने वाली दिल्ली पुलिस अब अपराध को रोकने में पूरी तरफ से विफल साबित हो रही है ..

Leave a Reply