अमर कालोनी दिल्ली महिला की हत्या कर लाखो की लूट

दिल्ली के पॉश इलाके में दिन दहाड़े लूट और मर्डर की वारदात
लगभग 10 लाख की ज्वेलरी-नगदी लूटी, घर की मालकिन का किया मर्डर
एक नौकर फरार, वारदात में शामिल होने का शक, 20 दिन पहले रखा काम पर
दूसरा पुराना नौकर घर में कुर्सी पर बंधा हुआ मिला

लोकेशन—-अमर कालोनी

साउथ ईस्ट दिल्ली के अमर कॉलोनी थाना इलाके में आज दिन दहाड़े घर में घुसकर एक 53 साल की महिला की गला दबा कर हत्या कर दी गई। क्योंकि महिला ने लूट पाट का जमकर विरोध किया था. पुलिस को शक है कि इस वारदात को अंजाम तक पहुचाने में घर के दूसरे नौकर ने अहम् भूमिका निभाई। पुलिस दूसरे फरार नौकर की तलाश की जा रही है। दिल्ली का हाई प्रोफाइल इलाका है लाजपत नगर. इस कालोनी की कोठी नंबर – 4 में 53 वर्षीय सरिता अपने परिवार के साथ रहती थी. जिस वक़्त सरिता की हत्या की गई उस समय घर में दो नौकर भी मौजूद थे। जिसमे से एक फरार हो गया जबकि दूसरा घर में ही कुर्सी से बंधा हुआ मिला।
घटना की जानकारी तब मिली जब सरिता के पति दोपहर में घर वापस आये थे। घर का एक नौकर कुर्सी से बंधा था, जबकि दूसरा फरार मिला। अंदर देखा तो सरिता पड़ी हुई थी जिसमे जान नहीं थी. बाद में पता चला की उसकी गला घोट कर हत्या कर दी गयी है। और एक बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस के मुताबिक दोपहर 11 बजे के करीब घर के अंदर तीन से चार लड़के आये थे, उनकी फ्रेंडली इंट्री थी। उन लड़कों ने दूसरे नौकर के साथ मिल कर वारदात को अंजाम दिया।
नौकर रोशन को सरिता ने एक प्लेसमेंट एजेंसी के जरिये 20 दिन पहले ही काम पर रखा था। जबकि दूसरा नौकर राजन कई साल से इनके यहाँ काम करता था। वह घर में ही मिला था कुर्सी से बंधा हुआ. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपनी जाँच शुरू कर दी है। और आरोपी नौकर रोशन की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply