दिल्ली : दो सरकारी डॉक्टर्स की दुखद मौत

दिल्ली सड़क हादसे में दिल्ली के दो सरकारी डॉक्टर्स की मौत । बीती रात दिल्ली के बवाना में हुआ सड़क हादसा स्कूटर पर सवार दोनों डॉक्टर्स को ट्रक ने मारी टक्कर मौके पर हुए घायल और अस्पताल ले जाने पर हुई मौत ….. महर्षि बाल्मीकि अस्पताल में थे दोनों डॉ तैनात अस्पताल के पास ही हुआ एक्सीडेंट । मृतक डॉक्टर्स डॉ राजेश राजपूत और डॉ उफरान है बवाना थाना पुलिस जांच में जुटी है ..

Black Shirt Dr Ufran and Other Dr Rajesh Rajpoot

Black Shirt Dr Ufran and Other Dr Rajesh Rajpoot

AA News
अनिल अत्री
डॉक्टर्स की कमी से जूझ रही दिल्ली ने बीती रात दो डॉक्टर्स को खो दिया …. दोनों डॉक्टर्स दिल्ली सरकार के अस्पताल में तैनात थे …. दरअसल ये दोनों युवा डॉक्टर्स डॉ राजेश राजपूत और डॉ उफरान ( ब्लैक शर्ट में ) दिल्ली के महर्षि बाल्मीकि अस्पताल पूठ खुर्द में तैनात थे और बीती रात ड्यूटी के दौरान इन्हें किसी काम के लिए अर्जेंट अस्पताल से बाहर आना पड़ा दोनों डोक्टर स्कूटरी पर सवार थे और स्कूटरी अस्पताल के पास एक ट्रक के पीछे जा टक्कराई …. टक्कर इतनी तेज थी की ट्रक के पीछे के एंगल तक मुड़ गये … दोनों को तुरंत अस्पताल लाया गया … डॉ राजेश राजपुत को तुरंत शालीमार बाग़ के फोर्टिस अस्पताल रेफर किया गया और डॉ उर्फान की महर्षि बाल्मीकि अस्पताल में ही तुरंत मौत हो गई थी … डॉ राजेश राजपूत को भी फोर्टिस अस्पताल के डॉक्टर्स नही बचा पाए क्योकि चोट काफी ज्यादा थी और काफी खून बह गया था …..
जिस अस्पताल में ये दोनों युवा डॉक्टर्स लोगो की जान बचाते थे पर इनकी जांच नही बच पाई … जिस ट्रक से एक्सीडेंट हुआ वो सडक पर खड़ा था या चल रहा था इसकी जांच बवाना थाना पुलिस कर रही है पर दिल्ली में दो डॉक्टर्स की मौत का काफी गम है ………..

अनिल अत्री दिल्ली ………

आप हमारी वेबसाइट www.aanews.in पर ताजा खबरे पढ़ सकते है । Youtube पर हमारे चैनल AA News को Subscribe जरूर करें क्योकि नया वीडियो इस चैनल पर अपलोड होते ही आपको जानकारी मिले, Subscribe बिल्कुल फ्री होता है . साथ ही फेसबुक पर हमारे पेज Only Information को भी like करें।
धन्यवाद।
FB Personal https://www.facebook.com/anilattri.reporter

FB Page https://www.facebook.com/aanews.in
Twitter @aanewsin
Google Plus — https://plus.google.com/u/1/+AnilAttri

Youtube –https://www.youtube.com/channel/UCZuUzcO2XRdWamkkbdSmv4A

Leave a Reply