बुराड़ी में कांग्रेस नेAAP की पोल खोली

Burari Road
Ragini Sharma Congress Leader Burari
Kapoor Singh Sisodia
Tapan Jha

दिल्ली में बिजली पानी की समस्याओं को लेकर दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित के आह्वान पर आज हर विधानसभा में बिजली और पानी की समस्या को लेकर कांग्रेस ने धरना दिया। बुराड़ी विधानसभा में भी कांग्रेस वर्कर बुराड़ी गांव के प्रवेश द्वार पर इकट्ठा हुए और दिल्ली सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।


यहां कांग्रेस के चारों ब्लॉक अध्यक्ष खेमचन्द सैनी, रविन्द्र त्यागी, अम्बिका मिश्रा , धर्मेंद्र सिंघल मौजूद थे । साथ बुराड़ी से कांग्रेस नेता प्रमोद त्यागी, आदेश भारद्वाज , कपूर सिंह सिसोदिया , रागिनी शर्मा , सुखबीर सिंह नत्थूपुरा , कांग्रेस के पूर्व निगम प्रत्याशी तपन झा समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे। https://youtu.be/0j0XRq8GAvI

कांग्रेस के पदाधिकारियों का आरोप था कि बुराड़ी में जिन कालोनियों में पहले पीने का पानी आता था वह पानी अब आना बंद हो चुका है । कहीं पानी आना बंद हुआ तो कहीं हर 3 दिन में एक बार पानी आता है जबकि कांग्रेस सरकार में यह पानी हर रोज दो वक्त आता था। साथ ही आम आदमी पार्टी दावा कर रही है कि उसने बुराड़ी की कालोनियों में पानी की पाइप लाइन बिछा दी है , इस पर कांग्रेस का कहना था कि पानी की पाइप लाइनें तो बिछा दी गई लेकिन पानी की मात्रा नहीं बढ़ाई गई। जितना पानी पहले था उतना ही पानी आज दिल्ली में है। उसी पानी को अलग अलग जगह भेजा गया तो पानी की सप्लाई सही नहीं हो पाई तो पानी अलग अलग लाइनों में बिखर तो गया लेकिन लेकिन लोगों के घरों तक नहीं पहुंच पा रहा है। इसी मुद्दे पर आज बुराड़ी में कांग्रेस का प्रोटेस्ट था।
अब देखने वाली बात होगी कि जनता आगामी विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी से कितना संतुष्ट है कितना समर्थन देगी या इन समस्याओं के कारण आम आदमी पार्टी को आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव में फिर से जनता नकार देगी।

Leave a Reply