“उत्तर प्रदेश निवासी एकता समिति” सम्मेलन बुराड़ी में आयोजित। अनुमान से ज्यादा उमड़ी भीड़ और धर्माचार्य श्री अखिलेश्वर दास जी थे मुख्य अतिथि।

वीडियो
“उत्तर प्रदेश निवासी एकता समिति” सम्मेलन बुराड़ी में आयोजित। अनुमान से ज्यादा उमड़ी भीड़ और धर्माचार्य श्री अखिलेश्वर दास जी थे मुख्य अतिथि।

AA News
बुराड़ी , नई दिल्ली

उत्तर प्रदेश निवासी एकता समिति ने आपसी मिलन समारोह का आयोजन किया। इस मिलन समारोह कार्यक्रम का आयोजन बुराड़ी मैन 100 फूटा रोड पर सिसोदिया वाटिका मैं किया गया। इस आपसी भाईचारा मिलन समारोह मैं बुराड़ी विधानसभा के अलावा रोहणी, जहाँगीरपूरी, समयपुर बादली और सोनिया विहार के गणमान्य लोगों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया।
उत्तर प्रदेश निवासी एकता समिति के अध्यक्ष धीरेन्द्र सिंह ने बोलते हुए कहा कि हम इस संगठन के माध्यम से उत्तर प्रदेश के लोगो को एकत्रित करके सर्व समाज और देश हित के लिये कार्य करेंगे। इस मौके पर कार्यक्रम मैं लगभग 4000 उत्तर प्रदेश के निवासियों की उपस्थिति दर्ज करवाई जो अपने आप में बड़ी उपलब्धि है।
देश की राजधानी में उत्तर प्रदेश निवासियों का ये पहला मंच हैं । धीरेन्द्र सिंह ने आगे बोलते हुए कहा कि दिल्ली के विकास में आज तक उत्तर प्रदेश के निवासियों ने अपनी अहम भूमिका निभाई हैं लेकिन हमारी सामाजिक – राजनेतिक स्तर पर अनदेखी की जा रही हैं इसको हम बिल्कुल भी सहन नही करेंगे। उत्तर प्रदेश के दिल्ली मैं रहने वाले सभी निवासी लामबंद होकर एक साथ एक मंच पर एकत्रित होकर मौजूदा दोनों सरकारों को साफ संकेत देना चाहते है कि हम सब एक हैं।
मकर संक्रांति पर खिचड़ी का विशेष महत्व होता हैं इसीलिए इस मिलन समारोह मैं प्रतिभोज मैं खिचड़ी को भी शामिल किया गया।

Uttar Pradesh Niwasi Ekata Samiti

Uttar Pradesh Niwasi Ekata Samiti

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि
विश्व हिन्दू परिषद के केन्द्रीय मार्गदर्शक परम् पूज्य धर्माचार्य श्री अखिलेश्वर दास जी महाराज जी ने इस मौके पर बोलते हुए कहा कि मैंने आज तक दिल्ली मैं उत्तर प्रदेश के इतने लोगो को एक साथ एक मंच पर पहले कभी नही देखा और ये बहुत ही गौरव की बात है कि अपने हको के लिए आप सब एकजुट हैं । संगठन में शक्ति होती है। उत्तर प्रदेश के गर्भ से ही राजनीति पनपती हैं और धर्म नगरी उत्तर प्रदेश के सभी लोगो को उन्होंने शुभकामनाएं दी। इस मौके पर वीरेन्द्र सिंह, रजनीश मिश्रा, ईश्वर चन्द शर्मा, प्रेमनारायण रॉय, कमल शर्मा, वीना ठाकुर,किशन पाल सिंह, सुबोध चौधरी, चौधरी जसवीर सिंह,केशव प्रसाद मौर्य,कुलदीप पवार,दिनेश प्रताप सिंह,जे.पी.सिंह,मंगेश त्यागी,चौधरी विजेन्द्र सिंह,अनिल दुबे,सुरेन्द्र फोजी,राजवीर सिंह,संग्राम सिंह,भगवान सिंह,राकेश तिवारी,योगेश शर्मा,नरेन्द्र शर्मा, सुरेश केन,आर.पी.शुक्ला, महेश कुमार शर्मा,बी.आर.मौर्य पत्रकार, भरत सिंह पटेल के अलावा कई वक्ताओं ने अपने विचार रखे।

Leave a Reply