दिल्ली : अलीपुर बीस कीला में खुले आसमान के नीचे जिस्मफरोसी

Alipur Delhi 110036

Alipur Delhi 110036

AA News
New Delhi Alipur #Mukhmelpur_Jindpur

अलीपुर एरिया में खुले आसमान के नीचे होती है जिस्मफरोशी। बड़ी उम्र की महिलाएं यहां झाड़- जंगल के एरिया में आकर रूकती है और ड्राइवर और फैक्ट्रियों में काम करने वाले लोग पहुंचते हैं इन महिलाओं के पास। आज आपको दिखाते हैं दिल्ली के अलीपुर एरिया का बीस कीला को । बीस कीला इसलिए कहते हैं क्योंकि यह करीब 20 एकड़ में फैला हुआ है । यहां कुछ औरतें इस जंगल में सुबह आती है और शाम के वक्त इस जंगल से वापस जाती है
इस जंगल का Video

वीडियो खबर

इस जंगल में वेश्यावृत्ति का अवैध धंधा चलता है यहां बड़ी संख्या में गाड़ियों के ड्राइवर और दूसरे कुछ आसपास के फैक्ट्री एरिया में काम करने वाले मजदूर लोग आते हैं और इन महिलाओं के साथ 50 से 100 रुपए में सेक्स को अंजाम देते हैं।
यहां कई सालों से यह गोरखधंधा चल रहा है ।

आसपास के सभी लोगों को इसकी जानकारी है। आसपास के लोगों का कहना है कि यहां इसके अंदर पुलिस गश्त हो और इन सबको यहां से हटा देना चाहिए , वरना बच्चों पर भी बुरा असर पड़ता है ।

अब जरूरत है कि अभिभावक भी अपने बच्चों को इस तरफ न अपने आने दे क्योंकि बच्चे भी इस अवस्था में भटक सकते हैं।

बड़ी उम्र की जो महिलाएं यहां इस तरह का गलत काम करवाती है उससे कई तरह की बीमारियां भी बच्चों को हो सकती है। यदि आप भी अलीपुर, मुखमेलपुर जिंदपुर के पास के जंगल के आस पास रहते हैं तो अपने बच्चों का जरूर ध्यान रखे कि वे इस तरफ ना जाए।

यह जगह अलीपुर एरिया में पुस्ता रोड के पास से मुखमेलपुर गांव की तरफ करीब 20 एकड़ में फैली हुई है । काफी गहरा झाड़ जंगल है और इसी में यहां यह गोरखधंधा होता है । यह जंगल सरकारी है यहां कोई चारदीवारी आदि नही की गई है न कोई गार्ड्स आदि रखे गए हैं ।

आपने यदि अभी तक डबल ए न्यूज़ को सब्सक्राइब नहीं किया है तो यूट्यूब पर इस चैनल को सब्सक्राइब करें ।

धन्यवाद

Leave a Reply