कुमार विश्वाश का राजस्थान टिकट वितरण पर कड़ा संदेश

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के मुख्य कार्यालय में कुमार विश्वाश ने पार्टी के वालिनटीयर्स की मीटिंग बुलाई थी जिसमे कई राज्यों से AAP वालिनटीयर्स आये और इन सबको कुमार विश्वाश ने सम्बोधित किया और कुछ सख्त संदेश भी दिए क्या कहा कुमार विश्वाश ने आप नीचे AA News के इस विडियो में सुनिए साथ ही इस चैनल को youtube पर subscribe भी जरुर करें क्योकि ये एक व्यक्तिगत प्रयाश है कोई कम्पनी नही  सुनिए कुमार विश्वाश को … कुमार विश्वाश ने कहा की भले ही कोई मेरा जानकार हो या रिश्तेदार हो भूल जाओ टिकट मिलेगी. टिकट उसे ही मिलेगी जो डिजर्व करता होगा और भाजपा की राजस्थान में सरकार और उपर केंद्र में भाजपा की सरकार दोनों से लोग बेहद परेशान हो गये है और छुटकारा चाहते है जिसका एक विकल्प कुमार विश्वाश ने आम आदमी पार्टी को बताया.

बता दें की कुमार विश्वाश को राजस्थान की जिम्मेदारी सौपी गई है बीच में कुमार विश्वाश अपनी ही पार्टी के कुछ फैसलों से  खुश नही थे जिनका खुलकर विरोध किया तो कुछ लोगो ने ये कयाश लगाने शुरू कर दिए थे की कुमार विश्वाश बीजेपी में शामिल हो सकते है पर आज बीजेपी पर उसी कुमार विश्वाश ने करारे वार किये .

इस मौके पर कुमार विश्वाश ने साफ़ कह दिया है की किसी भी होर्डिंग या चुनावी पोस्टर पर कुमार विश्वाश की फोटो नही लगेगी. फोटो राजस्थान के वालिनटीयर्स की या जो चुनाव लड़ेगे उन्ही की लगे . साथ ही कहा की उनकी फोटो कवी सम्मलेनो के एड में लगती है उससे उन्हें परहेज नही वो इनका प्रोफेशन है .

अब राजस्थान में कौन कितना डीएम दिखाता है ये तो आने वाला वक्त बतायेगा पर आम आदमी पार्टी यहा जो जनाधार दिखा रही है जिससे कांग्रेस और बीजेपी में बैचेनी लाजमी भी है . अब ये वक्त बतायेगा की आम आदमी पार्टी यहा दिल्ली जैसा डीएम दिखाती है या पंजाब जैसा इसके लिए इन्तजार करना होगा .

 

Leave a Reply