आजमी चुनाव में सचिव पद पर सगीर सबसे आगे

आजमी चुनाव में सचिव पद पर सगीर सबसे आगे

AA News
नई दिल्ली

जामिया मिल्लिया इस्लामिया में पूर्व छात्र संगठनों के चुनाव के लिए मतदान में सिर्फ एक दिन बाकी रह गया है इसलिए सभी प्रत्याशियों ने जोर आजमाइश तेज कर दी है।
एलुमनी एसोसिएशन फ़ॉर जामिया मिल्लिया इस्लामिया (आजमी) के लिए मतदान 11 फरवरी को होगा। इसमें अध्यक्ष और सचिव पद को लेकर उम्मीदवारों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है।

 University Election

University Election


अध्यक्ष पद के लिए सीधा मुकाबला जामिया छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष बदरुद्दीन कुरैशी तथा शिफाउर रहमान खान के बीच है जबकि मैदान में तीन और उम्मीदवार हैं।
 University Election

University Election


सचिव पद पर मुकाबला सबसे रोचक है। मोहम्मद सगीर नज्म उर्फ गुड्डू के मैदान में होने से मुकाबला और भी रोचक हो गया है। सचिव के सभी उम्मीदवारों में सगीर सबसे प्रगतिशील और बहुमुखी प्रतिभा के होने के कारण मतदाता तेजी से उनकी तरफ आकर्षित हो रहे हैं। इस चुनाव में सगीर अकेले ऐसे उम्मीदवार हैं जिसने किसी भी बैनर पोस्टर का सहारा नहीं लिया है फिर भी मुकाबले में सबसे आगे चल रहे हैं। सगीर स्वच्छ और पारदर्शी राजनीति की मिसाल कायम करना चाहते हैं। उनका मानना है कि यह चुनाव पूरी तरह से शिक्षित लोगों के बीच है इसलिए उम्मीदवार की व्यक्तिगत छवि और उसकी सोच बहुत मायने रखता है। सचिव पद पर हालांकि कुल सात उम्मीदवार मैदान में हैं।
इसके अलावा उपाध्यक्ष, संयुक्त सचिव, खजांची तथा कार्यकारिणी के सदस्यों का भी चुनाव होना है। कुल मतदाता 5700 के करीब हैं।

Leave a Reply