शकरपुर में हुआ ओपन एयर जिम जनता को समर्पित

दिव्यांग सशक्तिकरण योजना के द्वितीय चरण में उपकरण वितरण हेतु महेश गिरी ने किया निशुल्क जांच शिविर का आयोजन
 
सीडबैड पार्क शकरपुर में हुआ ओपन एयर जिम जनता को समर्पित
 
सांसद निधि से गणेश नगर शकरपुर स्थित 4 पार्को में 24 फैंसी लाइट का उद्घाटन
 
नई दिल्ली 25 नवंबर, 2017। भाजपा के राष्टीय मंत्री व पूर्वी दिल्ली से सांसद महेश गिरी ने पूर्व की भांति दिव्यांगजनो को जरूरत अनुसार उपकरण देने हेतु जांच शिविर का आयोजन आरम्भ कर दिया है। वरिष्ठ नागरिक मनोरंजन केंद्र, वसुंधरा में सेकड़ो दिव्यांग बंधुओ ने अपनी  निशुल्क जांच करवाई .  कल ये जांच शिविर शास्त्री पार्क में आयोजित किया जाएगा।
Health Checkup Camp

Health Checkup Camp

 
जांच शिविर में भारतीय कृत्रिम अंग निर्माण निगम (एलिम्को) के डॉक्टरों ने सभी दिव्यांगों की जांच की व सांसद कार्यालय द्वारा उनका पंजीकरण किया गया। ज्ञात हो की 29 जनवरी 2017 को सशक्तिकरण योजना के अंतर्गत लगभग 1600 दिव्यांगजनों को उपकरण द्वारा लाभ पहुंचाया गया था। पुनः सांसद द्वारा  दिव्यांग सशक्तिकरण योजना के अंतर्गत अब द्वितीय चरण में उपकरण देने हेतु निशुल्क जांच शिविर का आयोजन आरम्भ कर दिया गया है। सांसद कार्यालय द्वारा सभी से अनुरोध किया जा रहा है कि आज से प्रारम्भ हुए जांच शिविर के विषय मे अधिक से  अधिक दिव्यांगजनों को जानकारी दें और उनको लेकर आने का प्रयास करें।
 
अन्य कार्यक्रम में आज शकरपुर स्थित सीडबैड पार्क में ओपन एयर जिम का उद्घाटन कर जनता को समर्पित किया गया। साथ ही शकरपुर गणेश नगर के 4 पार्को में सांसद निधि से लगभग 12 लाख की लागत से 24 फैंसी लाइटों का भी उद्घाटन किया गया।
पोलिटिकल , क्राइम , फ़िल्मी , धार्मिक आदि जानकारियों के लिए आप youtube पर भी AA News को subscribe जरुर करें ताकि नया विडियो अपलोड होते ही तुरंत जानकारी आपको मिल जाए. subscribe बिलकुल फ्री होता है. youtube में इस चैनल को तलासकर subscribe जरुर करें या विडियो के नीचे रेड कलर का subscribe बटन दिखाई देगा उसे दबाए तो चैनल subscribe हो जाएगा.

Leave a Reply