दिल्ली में AAP की लोकसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों की बैठकों का चौथा दिन

दिल्ली में AAP की लोकसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों की बैठकों का चौथा दिन, पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के पदाधिकारी हुए शामिल

 

पूर्वी दिल्ली में 16 जनवरी को कोंडली और 3 फरवरी को विश्वास नगर में आयोजित होंगे ज़िला स्तरीय सम्मेलन

AAP Loksabha Padadhikari meeting

AAP Loksabha Padadhikari meeting

AAP Loksabha Padadhikari meeting

AAP Loksabha Padadhikari meeting

दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी कमर कस ली है और ग्राउंड पर अभी से सक्रीय हो गई है। पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय में गुरुवार से शुरु हुई बैठकों के दौर में रविवार को पूर्वी दिल्ली के पदाधिकारी शामिल हुए। पदाधिकारी बैठक की अध्यक्षता दिल्ली प्रदेश संयोजक और पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने की जिसमें सम्बंधित संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली विधानसभाओं के पदाधिकारी और विधायकों ने भी शिरक़त की।

 

इस बैठक में पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र की लक्ष्मी नगर, गांधीनगर, कोंडली, शाहदरा, त्रिलोकपुरी, जंगपुरा, ओखला, पटपड़गंज, विश्वासनगर, कृष्णानगर विधानसभाओं के पदाधिकारी शामिल हुए।

 

बैठक में पार्टी के शाहदरा से विधायक राम निवास गोयल, नितित त्यागी, प्रवीण देशमुख, मनोज कुमार, अनिल बाजपेई, राजू धींगान, एस के बग्गा व अन्य विधायक शामिल हुए। रविवार को हुई इस पदाधिकारी बैठक में यह तय किया गया कि सम्बंधित ज़िला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन आगामी जनवरी और फरवरी माह में होगा जिसके तहत 16 जनवरी को कोंडली में और 3 फरवरी को विश्वासनगर में ये ज़िला सम्मेलन आयोजित होंगे।

 

आपको बता दें कि ‘मेरा बूथ-सबसे मज़बूत-पार्ट2’ के तहत ब्लॉक अध्यक्षों की नियुक्ति का लक्ष्य पार्टी संगठन ने रखा है। पूरी दिल्ली में 1,32,950 ब्लॉक अध्यक्ष बनाए जाएंगे जिसमें से पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में 17550 ब्लॉक अध्यक्ष बनाए जाएंगे। इन नियुक्तियों की ज़िम्मेदारी ज़िला अध्यक्षों और विधानसभा कम्युनिकेशन इंचार्ज को दी गई है।

 

आपको बता दें कि सात दिवसीय पदाधिकारी बैठक के तहत पहले दिन 21 दिसम्बर को उत्तर-पूर्वी क्षेत्र की बैठक हुई। 22 दिसम्बर शुक्रवार को चांदनी चौक क्षेत्र की बैठक हुई, 23 दिसम्बर को शनिवार को नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र की बैठक हुई, 24 दिसम्बर को पूर्वी दिल्ली की बैठक हुई, 25 दिसम्बर को पश्चिमी दिल्ली की बैठक होगी, 26 को उत्तर-पश्चिमी दिल्ली और 27 दिसम्बर को दक्षिणी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र की बैठक होगी।

Leave a Reply