दिल्ली के सिरसपुर में चोरी

दिल्ली के सिरसपुर में चोरी
दिल्ली में रोहिणी जिले के सिरसपुर गाँव में बीती रात चोरो ने एक घर पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. बादली थाना एरिया के सिरसपुर गाँव में इस मकान के नीचे दुकाने है और उपर किराए पर कृष्ण बेनीवाल का परिवार रहता है. कृष्ण बेनीवाल और परिवार के लोग दिल्ली से बाहर अपने गाँव गये है और घर पर ताला लगा हुआ था. नीचे एक कोचिंग सेंटर भी है. आज सुबह कोचिंग सेंटर चलाने वाले युवक के पास पड़ोसियों का फोन आया की ताला टूटा हुआ है. यहाँ पहुंचने पे अंदर जाकर देखा की तिजोरी का गेट खुला है सब सामान बिखरा है साथ में घर टीवी भी चल रहा है. मतलब साफ़ है चोर बेख़ौफ़ होकर आये थे जो चोरी करते वक्त टीवी भी देख रहे थे. कितने का सामान चोरी हुआ और क्या क्या चोरी हुआ ये सब घर के मालिक ही आने के बाद बता पायेगे. फिलहाल घर के मालिक को सूचना दे दी गई जो अभी रास्ते में है.

Village Siraspur Theft

Village Siraspur Theft


दिल्ली में इस तरह चोरी की घटनाए आम बात हो चुकी है इस घटना में अभी तक कोई CCTV फूटेज फिलहाल सामने नही आई है पर किसी गरीब के घर में इस तरह चोरी होने के बाद वो ताउम्र इस नुकशान की भरपाई नही कर पाते क्योकि वर्षो की पाई पाई जोडकर जमा की गई पूंजी या गहने चोर एक झटके में साफ़ कर देते है और वो परिवार उस सदमे से पूरी उम्र उभर नही पाता. जरूरत है दिल्ली पुलिस चोरी जैसी घटनाओ को हल्के में लेकर दिलचश्पी से जांच करें और चोरो तक पहुंचकर उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचाए.

सर्दी के मौसम में अक्सर चोरी की घटनाये गर्मी के मौसम की तुलना में ज्यादा होती है. सर्दी में लोग घरो के अंदर सो जाते है लोग जल्दी सोकर लेट ही उठते है. फिलहाल दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply