UPSC की तैयारी कर रही युवती ने फांसी का फंदा लगाकर की खुदकुशी

UPSC की तैयारी कर रही युवती ने फांसी का फंदा लगाकर की खुदकुशी

AA News
ब्यूरो रिपोर्ट

नॉर्थ दिल्ली के थाना तिमारपुर एरिया के मुखर्जी नगर के पास गांधी विहार के एक मकान में UPSC की तैयारी कर रही एक युवती ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली । युवती का नाम जूही है जिसकी उम्र 26 साल है। जूही की शादी 6 साल पहले ही विकास से हुई थी और जूही मूल रूप से उत्तराखंड की रहने वाली है । यहां गांधीनगर के ए ब्लॉक एक मकान के टॉप फ्लोर पर किराए पर कमरा लेकर UPSC की तैयारी कर रही थी। उस रुम में टॉप फ्लोर पर जूही अकेली रहती थी आज सुबह जूही का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला । उसके पास एक सुसाइड नोट भी मिला है जिस पर उसने सुसाइड की वजह अपने चेहरे की परेशानी को लिखा है । तिमारपुर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

UPSC Student Suicide Gandhi Vihar

UPSC Student Suicide Gandhi Vihar

क्राइम और फॉरेंसिक टीम बुलाकर कमरे की हर चीज के नमूनो को लिया गया है । अब तिमारपुर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है आखिर जूही ने यह कदम क्यों उठाया। AA News पर विजिट जरूर करें । अपने आसपास की छोटी-छोटी खबरों के लिए आप इस चैनल को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और इस वेबसाइट पर हर रोज विज़िट करते रहें ताकि आपको छोटी छोटी घटनाओं की जानकारी मिलती रहे।

बवाना रिठाला सड़क पर हादसा

AA News
दिल्ली ब्यूरो

Rohini Accident

Rohini Accident

Accidental two wheeler . Rohini Accident

Accidental two wheeler .
Rohini Accident

आज नए साल की सुबह सुबह एक परिवार के साथ दर्दनाक हादसा हुआ दरअसल मोहम्मद अख्तर नाम का शख्स सुबह-सुबह मोटरसाइकिल पर बवाना – रिठाला सौ फुटा रोड पर जा रहा था उसकी टक्कर एक कार से हो गई और दर्दनाक मौत हो गई। मोहम्मद अख्तर बवाना में प्लास्टिक इंजेक्शन की एक फैक्ट्री में काम करता था । रोहिणी जिला पुलिस ने कार को जप्त कर लिया है और मोहम्मद अख्तर के शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहिणी के बाबासाहेब अंबेडकर अस्पताल में भेज दिया है और पूरे मामले की दिल्ली पुलिस जांच कर रही है।

Leave a Reply