रोहिणी में टीलु गैंग के मेम्बर की गोगी गैंग सरगना ने की हत्या CCTV में गोलियों से हमला कैद

AA News
नई दिल्ली

दिल्ली के रोहिणी जिले में प्रशांत विहार एरिया में एक युवक पर गोलियों से हमला 30 साल के युवक को 15 से ज्यादा लगी गोलियां। गंभीर हालत में अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टर ने किया मृत घोषित। आई-20 कार में सवार होकर मृतक अपने साथी के साथ रोहिणी कोर्ट से आया था एक छोले भटूरे खाने के लिए दुकान पर। उसी दौरान होंडा सिटी कार में सवार हमलावरों ने किया हमला। करीब 25 राउंड से ज्यादा की फायरिंग आपसी गैंगवार में हुई हत्या। हमला करने का आरोप गोगी गैंग के सरगना खुद जितेंद्र उर्फ गोगी पर। हमलावरों की संख्या 4 बताई जा रही है फिलहाल दिल्ली पुलिस मामले की जांच में जुटी है। नीचे इस वीडियो में cctv में मर्डर देखें

वीडियो cctv देखे ये ऊपर

ये देखिए आई-20 कार, इस कार पर और इसके आसपास काफी गोलियों के निशान है। दरअसल इस कार में सवार होकर अलीपुर का रहने वाला रवि भारद्वाज अपने साथी के साथ रोहिणी कोर्ट में आया था जहां से वह फ्री होकर प्रशांत विहार के लांसर स्कूल के पास छोले भटूरे की दुकान पर छोले भटूरे लेने के लिए आया जैसे ही रवि भारद्वाज छोले-भटूरे लेने लगा तभी पीछे से एक Honda City कार आई जिसमें से चार युवक उतरे और ताबड़तोड़ गोलियां उन्होंने चलानी शुरु कर दी। सीसीटीवी में आप देख सकते हैं कैसे इन्होंने ताबड़तोड़ गोलियों से हमला किया जब कई गोलियां लगने के बाद रवि भारद्वाज जमीन पर गिर गए उसके बाद भी ये लोग अपनी तसल्ली के लिए गोलियां मारते रहे ताकि रवि भारद्वाज जिंदा न बचे । इसके बाद सभी हमलावर होंडा सिटी कार से फरार हो गए।

Teelu Gang & Gogi Gang

Teelu Gang & Gogi Gang

रवि भारद्वाज को तुरंत बाबा साहब अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने रवि भारद्वाज को मृत घोषित कर दिया। हमले का आरोपी गोगी गैंग के सरगना खुद जितेंद्र गोगी व उसके साथियों पर है क्योंकि यह दावा रवि भारद्वाज के साथ गाड़ी में मौजूद उसी के साथी दूसरे रवि ने ही किया है। साथ ही पुलिस को हत्या करते वक्त की cctv फुटेज भी मिली है । रवि भारद्वाज दिल्ली के अलीपुर का रहने वाला है और टीलू गैंग का मेंबर बताया जा रहा है। टीलु गैंग और गोगी गैंग में पहले से काफी खींचतान है और आपस में गैंगवार पहले से जारी है। टीलु गैंग के मेंबर रवि भारद्वाज की हत्या का आरोप जितेंद्र उर्फ गोगी पर व उसके साथियों पर हैं जिनका गैंग काफी कुख्यात है। फिलहाल प्रशांत विहार थाना पुलिस सीसीटीवी को अपने कब्जे में लेकर सभी आरोपियों की तलाश में जुटी है। अभी तक आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

Leave a Reply