कादी विहार स्वरूप नगर में बच्ची से रेप

AA News

दिल्ली में फिर मासूम से हैवानियत। नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के स्वरूप नगर थाना एरिया में तीसरी क्लास की मासूम बच्ची के साथ रेप। पड़ोस के ही लड़के ने दिया रेप की वारदात को अंजाम । बच्ची के परिजन पुलिस पुलिस से खफा अभी तक पुलिस रेप आरोपी को नहीं पकड़ पाई । रेप आरोपी पड़ोस का ही रहने वाला।

PS Swarup Nagar

PS Swarup Nagar

रेप आरोपी की उम्र करीब 17 से 18 साल अभी तक आरोपी के बालिग या नाबालिक होना कंफर्म नहीं। फिलहाल मासूम बच्ची के साथ रेप को अंजाम देने वाले दरिंदे को स्वरूप नगर थाना पुलिस नहीं पकड़ पाई है।

दिल्ली में मासूम बच्चियों के साथ रेप के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। आज उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के थाना स्वरूप नगर एरिया में 9 साल की तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची निजी स्कूल से घर पहुंची और अपने कमरे में बच्ची कपड़े चेंज करने के लिए गई तो पड़ोस के ही एक लड़के ने बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दे दिया।

परिजनों का आरोप है कि इस लड़के का उस घर में आना जाना था और वह लड़का पहले से ही उस कमरे में छुप कर बैठा था जिसमें लड़की हर रोज जाकर कपड़े उतरती थी। जैसे ही लड़की आज स्कूल की ड्रेस बदलने के लिए रूम में पहुंची तो उसी दौरान इस लड़के ने लड़की के साथ रेप की वारदात को अंजाम दे दिया। लड़की के परिजन नीचे थे और ऊपर की छत पर इस कमरे में वारदात को अंजाम दिया। जैसे ही बच्ची के परिजन ऊपर पहुंचे तो बच्ची को रोते हुए पाया गया। बच्ची ने बताया कि उसके साथ पड़ोस के उस भैया ने गलत काम किया है।

तुरंत परिवार ने उस लड़के को भी पकड़ा लेकिन बाद में लड़का अचानक गायब हो गया वहां से फरार हो गया। घर की महिलाओं ने बच्ची को देखा तो बच्ची के काफी ब्लीडिंग भी हो रही थी। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई लेकिन परिजन पुलिस से पूरी तरह नाखुश है क्योंकि दोपहर से शाम तक पुलिस आरोपी को पकड़ नहीं कर पाई। आरोपी पड़ोस का ही रहने वाला लड़का है लेकिन उसकी उम्र 17 से 18 साल के आसपास है । अभी तक पुलिस यह कंफर्म नहीं कर पाई है कि आरोपी लड़का बालिग है या नाबालिक।

बच्ची को मेडिकल के लिए जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम अस्पताल में ले जाया गया है और स्वरूप नगर थाना पुलिस पास को के तहत मामला दर्ज करने की तैयारी में जुटी है ।

Leave a Reply