मंगोलपुरी-सुल्तानपुरी के बीच का पुल हुआ फिर शुरू

AA NEWS

Delhi

दिल्ली के मंगोलपुरी सुल्तानपुरी व किराड़ी विधानसभा के लाखों लोगों को आज पुल का तोहफा मिला। इस पुल के तैयार होने से पहले लोगों को यहां जाम से जूझना पड़ता था और कई किलोमीटर घूम कर आना पड़ता था। अब मंगोलपुरी से सुलतानपुरी किराड़ी को जोड़ने वाले रास्ते की कनेक्टिविटी सीधी हो गई है।

 

 

 

आज पुल का उद्घाटन कर जनता को सौंपा गया। पुल का उद्घाटन सांसद संजय सिंह व विधायक राखी बिड़ला ने किया। दिल्ली में विधानसभा चुनाव से पहले उद्घाटन और शिलान्यासो का दौर जारी है।

 

 

आज मंगोलपुरी विधानसभा में कई वर्षों से निर्माणाधीन रहे एक पुल का उद्घाटन स्थानीय विधायक राखी बिडलान व आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह द्वारा किया गया।

 

Rakhi bidla - sanjay singh

Rakhi bidla – sanjay singh

यह पूल जोकि मुख्य रूप से सुलतानपुरी और मंगोलपुरी को जोड़ता है, यह पुल ढाई से 3 साल में बनकर तैयार हुआ है।संजय सिंह ने मंगोलपुरी विधानसभा की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार ने जो वादे दिल्ली की जनता से किए थे उन सभी वादों को पूरा किया है , बेहतर शिक्षा, स्वास्थ्य सेवा में सुधार 200 यूनिट बिजली फ्री पानी फ्री जैसी मूल सुविधाएं जिनसे दिल्लीवासी अछूत है केजरीवाल सरकार ने मुख्य रूप से सभी सुविधाओं को दिल्ली वासियों तक पहुंचाया है

 

 

Rakhi bidla - sanjay singh

Rakhi bidla – sanjay singh

यहां संजय सिंह ने जनता से अपील भी की कि आने वाले विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी को भारी बहुमत से विजई बनाएं और भाजपा जैसी झूठी पार्टी को सबक सिखाएं इसके बाद जैसे ही संजय सिंह का भाषण खत्म हुआ था तो मंगोलपुरी से विधायक राखी बिडलान ने घोषणा की कि मंगोलपुरी विधानसभा से कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं को मंच पर बुलाकर आम आदमी पार्टी की सदस्यता दिलवाई राखी बिड़लान ने बताया कि यह सभी लोग आम आदमी पार्टी व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कामों से प्रेरित होकर आज आम आदमी पार्टी का दामन थाम रहे हैं।

Leave a Reply