साउथ ईस्ट पुलिस ने किया शातिर चोर को गिरफ्तार

साउथ ईस्ट पुलिस ने किया शातिर चोर को गिरफ्तार


..
साउथ ईस्ट पुलिस ने किया शातिर चोर को गिरफ्तार

AA News
South-East Delhi
रिपोर्ट : दीप चन्द शर्मा

साउथ ईस्ट पुलिस ने एक शातिर बदमास को किया गिरफ्तातार। जिससे एक चोरी की कार के साथ पिस्टल, जिंदा कारतूस, और भी सामान मिला जिसके द्वारा वारदातों को अंजाम देता था । पुलिस ने सामान को अपने कब्जे में लेकर और उसके साथियों को पकड़ने के लिए बनाई टीम।
यह मामला सनलाइट कॉलोनी थाने का है जहाँ एक बदमाश को गिरफ्तार किया गया है इनका गैंग त्रिलोकपुरी से है जो साउथ दिल्ली में रात के समय आकर बाज़ारो ओर कॉलोयो की रेकी करता था और फिर सुबह के वक्त चोरी को अंजाम देते थे । इन्होंने एक कार और कुछ पिस्टल भी रखी हुई थी जो डराने के लिए प्रयोग करते थे। यह गैंग साउथ दिल्ली में सक्रिय था उसने कई वारदातों को अंजाम दिया था और साकेत में भी यह गैंग पहले चोरी कर चुका है , जिसमे इन लोगो की तलाश थी। इनसे मिली कार भी सीमापुरी इलाके से चोरी की निकली । पुलिस इस बदमाश के ओर साथियों को तलाशने में लगी है और जल्द ही इस गिरोह को  भी पकड़ लिया जाएगा।

South-East Distt.

South-East Distt. Image DCP’s Office During PC

डीसीपी साउथ ईस्ट चिन्मय बिस्वाल ने बताया कि चेकिंग के दौरान जिस प्रकार से साउथ ईस्ट पुलिस ने बड़ी कामयाबी तो हासिल की लेकिन अभी इनके गैंग के अन्य लोगो को गिरफ्तार करना बाकी है जिसके लिए पुलिस ने टीम गठित कर दी है और तलास जारी है

Leave a Reply