वर्ल्ड चैंपियन समेत छे खिलाड़ियों का एक्सीडेंट 4 की मौत 2 की हालत गम्भीर।

AA News
नरेला सिंघु बॉर्डर दिल्ली
रिपोर्ट : अनिल कुमार अत्तरी

दिल्ली-पानीपत नेशनल हाईवे पर सिंघु बॉर्डर के पास कार हादसे में पावर लिफ्टिंग वर्ल्ड चैंपियन समेत छे खिलाड़ियों का एक्सीडेंट चार खिलाड़ियों की मौत। वर्ल्ड चैंपियन सक्षम यादव और दूसरे खिलाड़ी बाली की हालत गम्भीर । स्विफ्ट डिजायर कार का डिवाइडर और खम्भे से टकराकर हुआ एक्सीडेंट। एक ही कार में सवार इन खिलाड़ियों में चार खिलाड़ियों की दर्दनाक मौत दो को गंभीर हालत में नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल से मैक्स अस्पताल शालीमार बाग के लिए रेफर किया। आशंका स्विफ्ट डिजायर कार का बैलेंस बिगड़ने के कारण हुआ हादसा।
अलीपुर थाना पुलिस जांच में जुटी।

Sakshm Yadav World Champion accident

Sakshm Yadav World Champion accident

Sakshm Yadav World Champion accident

Sakshm Yadav World Champion injured . File image with a friend. This friend is safe.

यह जगह है दिल्ली के नरेला के पास सिंघु बॉर्डर। बीती रात यह स्विफ्ट डिजायर कार दिल्ली से पानीपत की तरफ जा रही थी और कार डिवाइडर से टकराकर पलटीयां खाते हुए यहां इस पोल पर अटक गई। कार में वेटलिफ्टिंग के वर्ल्ड चैंपियन समेत छे खिलाड़ी थे जिनमें चार की दर्दनाक मौत हो गई और दो को गंभीर हालत में मैक्स अस्पताल के लिए रेफर किया। हादसे के तुरंत बाद सभी को नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में लाया गया जहां चार को डॉक्टरस ने मृत घोषित किया तो सक्षम यादव और बाली को गंभीर हालत में रेफर किया गया है।

 

वर्ल्ड चेम्पियन सक्षम यादव दिल्ली के नांगलोई के रहने वाले हैं सक्षम यादव ने 2017 में वर्ल्ड चैंपियन में इंडिया के लिए गोल्ड जीता था। बाकी खिलाड़ी दिल्ली के तिमारपुर एरिया के रहने वाले हैं ।

आज ये सभी खिलाड़ी अपने बैनर और वेट लिफ्टिंग की कीट आदि सामान के साथ ही कहीं जा रहे थे उस दौरान यह हादसा हुआ है। आज किस प्रतियोगिता में जा रहे थे यह सब सक्षम यादव और खिलाड़ियों दूसरे खिलाड़ियों के परिजनों के मिलने के बाद ही साफ हो पाएगा क्योंकि दूसरे युवक भी सभी अच्छे खिलाड़ी बताई जा रहे हैं हादसा काफी दर्दनाक है जिसमे चार प्लेयर एक साथ खो दिए। हादसे की क्या वजह रही यह सभी जांच का विषय है फिलहाल अलीपुर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

सक्षम यादव व दूसरे खिलाड़ी का रेफर के बाद मैक्स अस्पताल शालीमार बाग में इलाज जारी है लेकिन दोनों की हालत भी गंभीर है। अपडेट–हरीश , टिंकू , सूरज और ( एक अज्ञात जिनकी शिनाख्त बाकी है) की मौत । सक्षम और बाली घायल है ।
अपडेट
ऊपर तुरन्त की खबर है अब कुछ घण्टे बाद अपडेट डिटेल —
सभी साथी इनमे से एक साथी का जन्मदिन जश्न मनाने मुरथल ढाबे पर जा रहे थे गाड़ी काफी स्पीड में थी । पुलिस को गाड़ी से शराब की बोतले भी मिली है ।

Power lifters accident

Power lifters accident

जन्मदिन की पार्टी के लिए जा रहे 4 युवको की कार एक्सीडेन्ट में मौत, जबकी दो अस्पताल में मौत से जंग लड़ रहे है , ये सभी युवक दिल्ली के तीमारपूर के थे जो वेट लिफ्टींग में चैम्पीयन रह चुके अपने एक दोस्त के जन्मदिन पर पार्टी के पराठे खाने मुरथल जा रहे थे तभी सड़क हादसे के शिकार हुए । जिनमें से एक हाल मे ही  गोल्ड मेडल जीत कर आया था उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है ।
तीमारपूर के रहने वाला टीकम उर्फ टींकू का है जिसका शनीवार को जन्मदिन था और टीकम ने अपने दोस्तो को जन्मदिन का पार्टी देने के लिए उनके साथ तीमारपूर अपने घर मुरथल के लिये कार से निकला था , टीकम बाँडी बिल्डीग में चैंपीयन रह चुका है और वो अपने दोस्त सक्षम , हरिश , सौरभ और साला योगेश के साथ बीती रात एक कार से मुरथल जा रहे थे तभी हादसे में उनकी मौत हो गई । टीकम औऱ योगेश घर के इलौता बारिश था । इस हादसे के बाद से पुरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है ।
हादसे के शिकार हुए खिलाड़ी सक्षम औऱ उसके कोच रोहीत की हालत गंभीर बताई जा रही है जबकी टीकम के दोस्त सौरभ और हरिश को डाक्टरो ने अस्पताल में ब्राँड डेड घोषित कर दिया था। सौरभ बीती रात काम से वापस आया था उसके साथ योगेश भी था जो डीयु एसओएल से बीए सेकेन्ड  इयर का  स्टुडेंट था जो पार्ट टाईम काम कर घर वापस आया ही था कि बाहर से ही दोनो टीकम के साथ मुरथल पराठे खाने के लिए निकल गये ।
इस हादसे के बाद पूरे इलाके में गम का माहौल फैला हुआ है लोगो का कहना है कि टीकम औऱ उसके दौस्त काफी  होनहार लड़के थे जो वेट लिफ्टींग औऱ बाँडी बिल्डींग में कई मेडल भी जीत चुके थे अब उनके हादसे में मौत से सभी आहत है
नीली टी शर्ट फोटो -हरीश
हल्की दाड़ी फोटो – टीकम
डार्क शर्ट फोटो – योगेश
फर्श पर रखकर फोटो का फोटो सौरव का है

 

Leave a Reply