हरियाणा की रोहतक लोकसभा से लोगों की राय

AA News
#Rohtak_Hariyana

हरियाणा की रोहतक लोकसभा सीट पर कांग्रेस का दबदबा रहा है। हरियाणा कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व यहीं से संबंधित है। साथ ही कांग्रेस के हरियाणा में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने दोनों कार्यकाल में यहां काफी बेहतरीन कार्य किए हैं। यहां भूपेंद्र सिंह हुड्डा व सांसद दीपेंद्र हुड्डा द्वारा इतने कार्य किए गए कि दूसरे जिलों में भी यहां तक आरोप लगे कि रोहतक में किए गए कामों की संख्या बाकी लोकसभा क्षेत्रो से कई गुना ज्यादा है।

Rohtak Loksbha

Rohtak Loksbha

फिलहाल इस बार लोकसभा में रोहतक लोकसभा के लोगों की क्या राय है यह जाने की कोशिश की तो लोगों की अलग-अलग राय थी। फिर भी अधिकतर लोगों ने यहां से मौजूदा सांसद दीपेंद्र हुड्डा का ही खुला समर्थन किया और बताया कि जितने काम यहां दीपेंद्र हुड्डा ने किए हैं उतने इससे पहले नहीं हुए। साथ ही केंद्र सरकार की नीतियों को जो वायदे पूरे नहीं हुए उनसे भी लोग बेहद नाराज नजर आए।

वीडियो रोहतक

Video

यहां लोगों का कहना था कि युवाओं को रोजगार नहीं मिला उल्टे काफी युवाओं को रोजगार बीजेपी की केंद्र सरकार के दौरान छिन गया। साथ ही किसानों के लिए भी कोई बेहतरीन कार्य नहीं किए गए इसलिए किसान भी बीजेपी से इस एरिया में नाराज नजर आए।

Rohtak Loksbha

Rohtak Loksbha

क्या बताया लोगों ने आप वोक्सपोप से उन्हीं से सुनिए और इस सब का जायजा रोहतक रेलवे स्टेशन से लिया यहां क्या बताया लोगों ने उन्हीं से इस वीडियो में सुनिए।

वीडियो

Multicoloured Printed Cotton Slim Fit Casual Shirt

*Size* :
M (Chest – 38.0 inches)
L (Chest – 40.0 inches)
XL (Chest – 42.0 inches)
2XL (Chest – 44.0 inches)

*Color* : Multicoloured

*Fabric* : Cotton

*Type* : Long Sleeves

*Style* : Printed

*Design Type* : Slim Fit

*Delivery* : Within 6-8 business days

Look unique from the crowd, You can team this Shirt with bottoms of your choice to look trendy effortlessly. Charm everyone with these Shirt which has an international look and feel, a superior blend of yarns, attractive design and neutral colour combination.
⚡⚡ Hurry, 8 units available only

*Check it Out:*
https://myshopprime.com/product/multicoloured-printed-cotton-slim-fit-casual-shirt/272519533

Leave a Reply