CCTV में रोहिणी के चोर

AA News
रोहिणी, नई दिल्ली

रोहिणी सेक्टर 7 में चोरो का आतंक, एक ही रात में कई गाड़ियों में हुई चोरी। चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद। आये दिन हो रही चोरी की वारदातों से इलाके में दहशत। आरडब्ल्यूए द्वारा लगाए गए 42 सीसीटीवी कैमरे होने के बाद भी नही रुक रही आपराधिक घटनाये। रोहिणी इलाके में पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रही है चोरी और स्नैचिंग की घटनाएं। थाने के आस पास ही चोर वारदात को अंजाम देकर हो रहे है फरार।
लगतार हो रही चोरी और स्नेचिंग से दुखी परेशान  रोहिणी के सेक्टर 7 की पॉकेट के लोगों ने सुरक्षा के लिए पूरे इलाके को सीसीटीवी कैमरों से पाट दिया लेकिन चोरियां फिर भी कम नहीं हो रही है । पुलिस को सीसीटीवी की तसवीरें और गाड़ियों के नंबर तक दिए लेकिन पुलिस न तो चोरों को पकड़ पा रही है और चोरी भी रोकने में नाकाम है। आज फिर चोरों ने दो गाड़ियों को निशाना बनाया । यहाँ भी चोर सीसीटीवी में कैद है लेकिन लोगों को उम्मीद नहीं की कोई चोर पकड़ में आएगा। हद तो यह है की ज्यादातर वारदात रोहिणी नार्थ थाने के आस पास ही हो रही है।
वीडियो

वीडियो
( ऊपर डबल ए न्यूज़ के वीडियो में इन तस्वीरों की गौर से देखिये -ऑल्टो कार से दो युवक आतें है । कुछ देर इधर उधर देखकर  मेन रोड पर खड़ी  वैगनआर कार की बोनट खोलते है और उसकी बैटरी लेकर फरार हो जाते है। इसके बाद कुछ दूरी पर खड़ी एक और कार को अपना निशाना बनाते है । रोहिणी में इस तरह की यह कोइ पहली तस्वीर नहीं है।

रोहिणी के सेक्टर 7 की पॉकेट E/4 के लोगों के लिए वाहन चोरी की घटनाएं आम है। आज फिर चोरों ने कई गाड़ियों को अपना निशाना बनाया।
रोहिणी सेक्टर 7 की पॉकेट E/4 पूरी तरह से सीसीटीवी कैमरे की नज़रों में है। इसी पॉकेट में पुलिस थाना भी है। जगह जगह गेट भी लगे है। लेकिन बावजूद इसके यहाँ के लोग चोरों से बेहद दुखी और परेशान है। आये दिन चोर गाड़ियों को निशाना बनाते है । आज फिर चोरों ने कई गाड़ियों को निशाना बननाया और उनकी बैट्री ले गए। हर बार की तरह यह वारदात भी सीसीटीवी कैमरे में कैद है। लेकिन अभी तक चोरो का कोई सुराग हाथ नही लगा। आरडब्ल्यूए के लोगों का कहना है कि पहले हुई कई वारदातों की सीसीटीवी फुटेज पुलिस को दी गयी पर अभी तक कोई कार्यवाही नही हुई न ही कोई चोर पकड़ा गया।

Rohini Sec7 CCTV

Rohini Sec7 CCTV theft

रोहिणी जैसे पॉश इलाके में आये दिन हो रही अपराध की घटनाओं से ये साफ है कि बदमाशों के दिल मे पुलिस का बिल्कुल भी खौफ नही रह गया… बदमाश बेखौफ तरीके से पुलिस को खुली चनौती दे रहे है और थाने की पुलिस हर बार महज जांच का झुनझुना ही बजाती रह जाती है … अब जरूरत है कि प्रशासन वारदातों को रोकने के लिए कुछ कड़े कदम उठाए वरना आम जनता का भी पुलिस से भरोसा उठ जाएगा।

Leave a Reply