BJP वालो अवकात में रहो वरना इतने जूते पड़ेंगे–अरविंद केजरीवाल

AA News
Rohini Sec 24 , Bawana Vidhansabha
अनिल अत्री ।

केजरीवाल ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा अवकात में रहो वरना इतने जूते लगेंगे की पहचान में नही आओगे । दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 24 में बवाना विधानसभा के अंतर्गत दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सभा में बीजेपी के पदाधिकारियों और समर्थकों ने दिखाए काले झंडे और BJP की सभा में हुआ जमकर हंगामा । बीजेपी समर्थकों को अंदर सभा मे जाने से रोकने के लिए पुलिस को करनी पड़ी काफी मशक्कत।
इस वीडियो में सूने

वीडियो

दिल्ली के बवाना विधानसभा क्षेत्र में रोहिणी सेक्टर 24 में यहां दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 7 कॉलोनियों की पीने के पानी की पाइप लाइन का उद्घाटन करने आए हैं। अरविंद केजरीवाल की बड़ी सभा तैयार की गई थी। सभा से थोड़ी दूरी पर अचानक बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने एक मंदिर में कार्यक्रम रखा और इस मंदिर में करीब 2 घंटे में ही बीजेपी के सैकड़ों कार्यकर्ता और पदाधिकारी जमा हो गए। जैसे मुख्यमंत्री इस कार्यक्रम में पहुंचे है तो BJP के कार्यकर्ता हाथों में काले झंडे और तख्तियां लेकर सभा की और चल पड़े। पुलिस बल की संख्या कम होने के कारण पुलिस इनको केजरीवाल की सभा में घुसने से नही रोक पाई । इन लोगों का कहना था कि अरविंद केजरीवाल ने 2021 के प्लान में बवाना नरेला आने वाली मेट्रो को कैंसिल कर दिया । उसके लिए बजट नहीं दिया इससे ग्रामीण क्षेत्र को काफी नुकसान हुआ है । अरविंद केजरीवाल का नरेला – बवाना की तरफ जाने वाली मेट्रो का बजट क्यों नहीं होता।

Rohini Sec 24

Rohini Sec 24

इस मौके पर BJP के कार्यकर्ता और पदाधिकारी नारेबाजी करते रहे और अरविंद केजरीवाल मंच से अपना भाषण देते रहें । जब अरविंद केजरीवाल के मंच के सामने से काले झंडे दिखाए जा रहे थे तो अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं को अवकात में रहने की चेतावनी भी दी। ऐसी भाषा का प्रयोग मुख्यमंत्री ने किया वह आप सुनिए। जिसमे बीजेपी करुलरतो को कहा पब्लिक तुम्हे इतने जूते मारेगी याद रखोगे ।

इतना जरूर है कि bjp नहीं बाकी दूसरे लोगों को भी इस बात का गम जरूर है कि देहात की मेट्रो का बजट क्यों नहीं रखा गया ? क्यों नहीं इस प्लान में नरेला बवाना एरिया के लिए मेट्रो को स्वीकृति दी गई ? इस बात को लेकर खुद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी दिल्ली के मुख्यमंत्री से नाराज है क्योंकि यहां पर मेट्रो स्टेशन बनना था तो उसका फायदा दिल्ली के नरेला , बवाना और हरियाणा के सोनीपत कुंडली के साथ चार राज्यों से आने वाले लोगों को होता जो अपनी गाड़ी को दिल्ली के बॉर्डर पर खड़ा करके यहां से मेट्रो का प्रयोग करते । फिलहाल इतना है कि 2021 के प्लान में यहां के लिए मेट्रो नहीं है इस एरिया के लोगों को मेट्रो के लिए इंतजार करना पड़ेगा साथ में जनता इस मुद्दे पर आम आदमी पार्टी का विरोध करेगी और आम आदमी पार्टी को वोट का नुकसान भी उठाना पड़ सकता है।

Leave a Reply