रोहिणी Sec 21 रामलीला मंचन व दशहरा मेला

Rohini Sec 21

Rohini Sec 21


AA News
Rohini Delhi

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 21 में जन जागृति युवा एकता एवं समाज कल्याण समिति द्वारा रामलीला मंचन और दशहरे मेले का आयोजन किया गया।

हजारों हजारों की संख्या में भीड़ रामलीला ग्राउंड में पहुंची। दशहरे के अवसर पर रामलीला में रावण वध का मंचन और इस मौके पर रावण कुंभकर्ण और मेघनाथ के पुतले दहन किए गए।

पुतलों की ऊंचाई काफी ज्यादा थी जिन्हें एक किलोमीटर से ज्यादा दूरी से भी देखा जा रहा था। पुतलों के साथ ही लोगों ने बड़ी संख्या में श्री राम विजय का जश्न मनाया और जमकर आतिशबाजी भी हुई। साथ में मेले का आयोजन किया गया जिसमें बड़े और बच्चों ने खूब जमकर झूलों का आनंद लिया । तरह तरह के पकवान भी मेले में देखने को मिले जिन का भरपूर आनंद लोगों ने लिया। जन जागृति युवा एकता एवं समाज कल्याण समिति का कहना था कि वह इसी तरह के धार्मिक आयोजन करती रहेगी इस ग्राउंड में समिति का ये पहला आयोजन था ।
Video

Video

जन जागृति युवा एकता एवं समाज कल्याण समिति का कहना है कि वह इस तरह के धार्मिक आयोजनों के साथ-साथ गरीब कन्याओं की शादी जैसे और भी धार्मिक कार्यक्रम करती रहती है। जन जागृति युवा एकता एवं समाज कल्याण समिति का कहना है कि आगे भी इसी तरह के धार्मिक कार्यक्रम करती रहेगी। कुल मिलाकर लोगों ने दशहरे का जमकर इंजॉय किया।

Leave a Reply