नाले में तैरती कार और मुकुंदपुर के नाले में मिला पंचम का शव ।

AA News
Rohini Sce 11

कार की वीडियो

वीडियो

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 11 में रफ्तार और लापरवाही का कहर देखने को मिला यहां शनिवार सुबह करीब 4:30 बजे एक बेकाबू कार बड़े गंदे नाले में जा गिरी ..कार कई फीट की ऊंचाई से गिरी थी बावजूद इसके कार में सवार दोनों युवक मशक्कत के बाद खुद ही बाहर निकल गए और दोनों की जान बच गई गनीमत यही रही कि दिनों कर सवार को किसी तरह की कोई गंभीर चोटें नही आई … आप कार की हालत देख सकते हैं कि कार पूरी तरह से नाले में डूबी हुई है….जिस जगह पर हादसा है वह जगह है रोहिणी सेक्टर 11 के पास एक स्विफ्ट डिजायर कार शाहबाद डेरी की तरफ से रोशनी की तरफ आ रही थी उस दौरान यह हादसा हुआ सुबह का वक्त था तो उस वक्त से दिन निकलने से पहले अंधेरे में आशंका है कि यहां पर यह नाला दिखाई नहीं दिया और रोड पर हादसे के दौरान कार सीधी नाले में चली गई या किसी तरह के रिफ्लेक्ट या दूसरे ऐसे संकेत नहीं लगाए गए हैं जिनसे यह दूर से पता चल सके कि यहां पर गहरा नाला है फिलहाल रोहिणी जिला पुलिस ने कार को इस नाले से बाहर निकाल लिया है और पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Rohini Sec 11

Rohini Sec 11

मुकुंदपुर नाले में मिली डेड बॉडी।

AA News

नॉर्थ-वेस्ट दिल्ली के भलस्वा डेरी थाना इलाके के मुकुंदपुर में आउटर रिंग रोड के किनारे बने बड़े गंदे नाले में 26 साल के युवक का शव मिला। दरअसल 26 साल का पंचम तीन दिन से घर से गायब था। पंचम यहां अपने चचेरे भाई के साथ पंचम रहता था और ट्रेक्टर ट्रॉली पर दिहाड़ी मजदूरी करता था। साथ ही पंचांग नशे का आदी भी था । आज सुबह लोगों ने नाले में डेड बॉडी देखी तो किसी जानकार ने पंचम के चचेरे भाई को फोन कर बताया कि नाले के अंदर उसके भाई की जैसी शक्ल का एक शक्स पड़ा है। जब पंचम के चचेरे भाई सुनील आकर शिनाख्त की तो पंचम का ही मिला जो 3 दिन से गायब था। पंचम के चेहरे पर हल्के चोट के निशान भी हैं और इसकी वजह क्या है यह जांच का विषय है।

Pancham Mukundpur

Pancham Mukundpur

भलस्वा थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बाबू जगजीवन राम अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी है। पंचम मूल रूप से यूपी के बदायूं का रहने वाला था। भलस्वा डेरी थाना पुलिस ने परिजनों को भी मामले की सूचना दे दी है।

Leave a Reply