बुराड़ी विधानसभा आरएलडी प्रत्याशी दीपक गुप्ता ने किया अपने मुख्य चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

AA NEWS

NEW DELHI

बुराड़ी विधानसभा से RLD प्रत्याशी दीपक गुप्ता ने आज विधानसभा का अपना मुख्य कार्यालय बंगाली कॉलोनी की पुलिया के पास शुरू किया।

RLD candidate Burari Deepak Gupta

RLD candidate Burari Deepak Gupta

 

मुख्य सड़क पर यह कार्यालय खोला गया है जहां से पूरी विधानसभा की गतिविधियां संचालित की जाएगी। यह जगह पूरी विधानसभा को कवर करती है।

RLD candidate Burari Deepak Gupta election office

RLD candidate Burari Deepak Gupta election office

 

विधानसभा में इंट्री के पास आसानी से उपलब्ध होने वाली यह जगह है जहां लोग अपनी समस्या लेकर पहुंच सकते हैं। दीपक गुप्ता ने कहा कि मौजूदा सरकार ने दिल्ली में कोई भी विकास कार्य नहीं किया।

 

बुराड़ी विधानसभा में जगह जगह पर लोगों को जलभराव, टूटी नालियां, कूड़ा गंदगी, बुराड़ी जाम आदि की दिक्कत है इन्हीं दिक्कतों को दूर करने के लिए मैं चुनाव लड़ रहा हूं और जीतने के बाद सब दिक्कत दूर करेंगे।

 

RLD प्रत्याशी ने कहा कि बारिश के वक्त में बुराड़ी विधानसभा की गलियों से निकलना काफी दूभर है लोग बेहद परेशान है उन्हें पहले की तीनों पार्टियों को उन्होंने देख लिया है और दिल्ली की जनता उन तीनों पार्टियों से छुटकारा पाना चाहती है इसलिए अबकी बार आरएलडी को जनता मौका दे रही है । दीपक गुप्ता ने अपनी तरफ से यह सब दावे किए हैं और यह देखने वाली बात होगी कि इन दावों पर जनता कितना विश्वास करती है

Leave a Reply