धरातल पर काम करने की जगह सिर्फ टीवी पर ही नजर आते हैं मुख्यमंत्री – पूर्व महापौर

AA NEWS

DELHI

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे चरण का एक साल पूरा हो चुका है। जिसके उपलक्ष में भाजपा के नेता और कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्र में जनता से सरकार की उपलब्धियों की चर्चा कर रहें हैं । आज उत्तरी दिल्ली की पूर्व महापौर व निगम पार्षद श्रीमती प्रीति अग्रवाल ने कार्यकर्तयो के साथ अपने वार्ड रोहिणी में प्रधानमंत्री के एक साल के कार्यकाल के बारे में घर घर जा कर चर्चा की व पत्रक दिए और करोना के चलते सबके हाल चाल पूछे।

Jan sampark abhiyan rohini / Preeti Aggrwal

Jan sampark abhiyan rohini / Preeti Aggrwal

दिल्ली सरकार पर आरोप लगाते हुए प्रीति अग्रवाल ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री जनता से नहीं मिलते और जनता की परेशानियों के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। मुख्यमंत्री केवल टीवी पर शाम के समय दिखाई देते हैं और प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कागजों पर सारा खाका तैयार करते हैं, लेकिन धरातल पर वैसा कुछ भी नजर नही आता ।

 

प्रीति अग्रवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का हर सिपाही जनता की सेवा के लिए हर समय तैयार खड़ा है । प्रीति अग्रवाल ने कहा इस तपती धूप में भी हम लोग जन सम्पर्क कर रहे हैं और उसके बाद भी आम आदमी पार्टी के नेता आरोप लगाते हैं ।

दिल्ली सरकार केवल आरोप की राजनीति कर रही है, यदि कुछ करना है तो धरातल पर आकर काम करें जिससे लोगों की समस्या के बारे में सरकार को पता चले ।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार का दूसरे चरण के कार्यकाल का 1 साल पूरा होने के उपलक्ष में उत्तरी दिल्ली की पूर्व महापौर व निगम पार्षद श्रीमती प्रीति अग्रवाल ने कार्यकर्तयो के साथ अपने वार्ड रोहिणी में प्रधानमंत्री के एक साल के कार्यकाल के बारे में घर घर जा कर चर्चा की व पत्रक दिए और करोना के चलते सबके हाल चाल पूछे।

 

दिल्ली सरकार पर आरोप लगाते हुए उत्तरी दिल्ली नगर निगम की पूर्व महापौर और रोहिणी वार्ड की निगम पार्षद प्रीति अग्रवाल ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री जनता से नहीं मिलते और जनता की परेशानियों के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है । यहां तक कि मुख्यमंत्री अपने विधायकों से भी नहीं मिलते, केवल टीवी पर शाम के समय दिखाई देते हैं और प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कागजों पर सारा खाका तैयार करते हैं, लेकिन धरातल पर वैसा कुछ भी नजर नही आता ।

 

ग्रह सम्पर्क में सभी वरिष्ठ कार्यकर्तयो ने भाग लिया।
मीडिया प्रभारी वार्ड 57N सुरेश सच्चर,
ज़िले के जन सम्पर्क प्रभारी नरेंद्र सोलंकी, मण्डल महामंत्री प्रदीप शर्मा, मोर्चा अध्यक्ष रामानन्द, प्रमुख समाज सेवी रानी व अन्य कार्यकर्तयो ने जन सम्पर्क में भाग लिया

Leave a Reply