दिल्ली में पूर्व महापौर प्रीति अग्रवाल ने महिलाओं को सेनेटरी पैड वितरित करके मनाया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन।

AA NEWS

DELHI

REPORT – KULDEEP KUMAR

 

रोहिणी में बीजेपी ने महिलाओं को सेनेटरी पैड वितरित करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया

उत्तरी दिल्ली नगर निगम की पूर्व महापौर प्रीति अग्रवाल ने रोहिणी सेक्टर 15 के रॉयल भवन में महिलाओं को सेनेटरी पैड वितरित किए । प्रीति अग्रवाल द्वारा महिलाओं को सेनेटरी पैड के डिब्बे वितरित किए गए । एक डिब्बे में 100 सेनेटरी पैड थे।

 

Bjp Rohini preety agarwal ex mayor North Delhi

Rohini preety agarwal ex mayor North Delhi

 

 

दरअसल बीजेपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है और एक सप्ताह हर रोज इस तरह की वितरण और सेवा के कार्यक्रम किए जा रहे हैं ।

 

 

Rohini preety agarwal ex mayor North Delhi

Rohini preety agarwal ex mayor North Delhi

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर प्रीति अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का अभियान है और उसी के तहत उन्होंने आज उनके जन्मदिन के अवसर पर महिलाओं को सेनेटरी पैड वितरित किए हैं।
खास बात यह है कि प्रीति अग्रवाल ने कहा सेनेटरी पैड हर महीने की 17 तारीख को वितरित किए जाएंगे।

 

 

 

 

 

 

 

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर उन्होंने इसकी शुरुआत कर दी है। हर महीने की 17 तारीख को अलग-अलग जगह पर इस तरह के सेनेटरी पैड वितरित किए जाएंगे।
इस मौके पर सुरेश सच्चर वरिष्ठ कार्यकर्ता प्रदीप शर्मा मंडल अध्यक्ष वार्ड 57, अतुल सिंघल, दीपक धवन हरिराम गर्ग, रामानंद, रानी, सुनील मूँदढा़, शीला देवी, समेत बड़ी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Leave a Reply