उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी आज बुराड़ी में प्रधान एंक्लेव कॉलोनी के लोगों से मिलने पहुंचे

AA News
नई दिल्ली
उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी आज बुराड़ी में प्रधान एंक्लेव कॉलोनी के लोगों से मिलने पहुंचे इस कॉलोनी की आरडब्ल्यूए और दूसरे सभी पदाधिकारियों से भगत सिंह कोश्यारी मिले साथ में पीड़ित परिवार से भी मुलाकात की और आश्वासन और सांत्वना दी। भगत सिंह कोशियारी को पहले सुबह के वक्त प्रधान एंक्लेव कॉलोनी में पहुंचना था लेकिन अचानक किसी कारण से इनका कार्यक्रम स्थगित हो गया और रविवार शाम 5:00 बजे भगत सिंह कोशियारी बुराड़ी की इस कॉलोनी में पहुंचे और अपने समाज के लोगों से मुलाकात की।
विडियो

विडियो
दिल्ली के बुराड़ी एरिया की प्रधान एंक्लेव मामले में होली के दिन हुए झगड़े में सभी आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है सभी आरोपी सलाखों के पीछे है। स्थानीय लोगों का कहना है कि कुछ शरारती लोग इस मुद्दे को कॉलोनी वर्सीज गांव बना रहे हैं जो पूरी तरह गलत है। प्रधान एंक्लेव के लोगों का कहना है कि बुराड़ी गांव के कुछ लोगों ने FIR तक करवाने में उनका सहयोग दिया है कुछ असामाजिक लोगों से उनका झगड़ा है जिनमें कॉलोनी के लोग भी शामिल है और गांव के लोग भी शामिल है उन सभी को पुलिस ने गिरफ्तार तो कर लिया लेकिन इनका दर्द यही है कि इस गिरफ्तारी के लिए उन्हें दो दिन तक लगातार मशक्कत करनी करनी पड़ी और थाने पर सैकड़ों लोगों को जा कर विरोध करना पड़ा तब जाकर पुलिस ने गिरफ्तारी की।

Pradhan Enclave Burari

Pradhan Enclave Burari


उत्तराखंड से जुड़े लोगों के साथ यह घटना होने के बाद पहले यहां उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत पहुंचे थे तो आज उत्तराखंड के दूसरे पूर्व CM भगत सिंह कोश्यारी प्रधान एंक्लेव कॉलोनी के लोगों से मिलने पहुंचे क्योंकि यह बड़ी तादाद में उत्तराखंड के लोग रहते हैं और जिन महिलाओं के साथ बदसलूकी हुई और जिस परिवार के साथ मारपीट हुई वह सभी उत्तराखंड के परिवार है। फिलहाल लोगों का दर्द यही है कि यदि कम संख्या में ऐसे लोगों के साथ कोई अनुचित कार्य होता है तो पुलिस उसे हल्के में लेती है और तुरंत कार्रवाई नहीं करती। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद अब मामला शांत हो चुका है लेकिन इसके बावजूद भी उत्तराखंड समाज से जुड़े नेताओं का यहां आवागमन जारी है।

Leave a Reply