परमजीत सिंह चंडोक जी.एच.पी.एस करोल बाग के चेयरमैन बनाये गये

AA NEWS

NEW DELHI

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सलाहकार और गुरु हरिकृष्ण पब्लिक स्कूल हेमकुंड कालोनी के चेयरमैन स. परमजीत सिंह चंडोक को कमेटी अधीन चल रहे गुरु हरिकृष्ण पब्लिक स्कूल करोल बाग का चेयरमैन बनाया गया।

Karol bagh paramjit singh chandok

Karol bagh paramjit singh chandok

स. परमजीत सिंह चंडोक द्वारा चेयरमैन का कार्यभार संभालने के मौके पर स्कूल की प्रिंसिपल जसविंदर कौर द्वारा फूलों के गुलदस्ते से स. चंडोक और मैनेजर महिन्द्र सिंह भुल्लर का गर्मजोशी से स्वागत किया गया।

स. परमजीत सिंह चंडोक ने बताया कि उन्होंने स्वंय इसी स्कूल से शिक्षा प्राप्त की है और उनके कई पारिवारिक सदस्य भी इसी स्कूल से पढ़े हुए हैं। आज यहां चेयरमैन बनने पर उन्हें गर्व महसूस हो रहा है। स. चंडोक ने इस पद के लिए कमेटी अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा और महासचिव हरमीत सिंह कालका का धन्यवाद किया।

उन्होंने कहा कि वह पूरी कोशिश करेंगे इस जिम्मेवारी को बखूबी निभायें। स्कूल को बेहतर बनाने के लिए बच्चों की स्ट्रैंथ सबसे पहला काम है जिसके लिए विशेष प्रयास किये जायेंगे। साथ ही स्मार्ट क्लास, बच्चों के एक्टिविटी, स्पोर्टस ग्राउंड जैसी सुविधाएं मुहैया करवाने पर भी ध्यान दिया जायेगा।

इस मौके पर जी.एस भाटिया, भुपिंदर सिंह चड्डा, राजिंदर सिंह, नवनीत सिंह चंडोक, तेजिंदर सिंह भाटिया जेसी शख्सीयतें भी मौजूद रहीं। स. चंडोक ने कहा कि इलाके के लोगों से भी स्कूल की बेहतरी के लिए सुझाव लिये जायेंगे और जो भी जरूरी सुधार करने होंगे किये जायेंगे।

Leave a Reply