दिल्ली एलिवेटेड रोड़ पर बड़ा एक्सीडेंट। 5 कार, एक बस, एक ट्रक, 5 दुपहिया एक्सीडेंट

AA News
Outer Ring Road

दिल्ली के शालीमार बाग थाना एरिया में आउटर रिंग रोड पर पीतमपुरा रोहिणी के बीच बने एलिवेटेड रोड पर एक ट्रक ने कई गाड़ियों का किया एक्सीडेंट । हरियाणा रोडवेज की बस को टक्कर मारते हुए 5 कारों को भी कुचला। एलिवेटेड रोड के ऊपर को चलते हुए इस बेकाबू ट्रक ने कई मोटरसाइकिल को भी टक्कर मारी। ट्रक चालक को पब्लिक ने मौके पर पकड़ा । बेकाबू ट्रक डिवाइडर और ट्रक के बीच में गाड़ियों को कुचलता हुआ आगे बढ़ता गया हादसे में कई लोग घायल। किसी के मौत की अभी तक खबर नही।

Outer Ring Road Accident. Elevated Road near Haidarpur

Outer Ring Road Accident. Elevated Road near Haidarpur

ये देखिए एक के बाद एक कई कारें यहां पर टूटे-फूटे हालात में एलिवेटेड रोड के ऊपर पड़ी है। कुछ कारों के पहिए भी ऊपर हो गए हैं तो कुछ डिवाइडर के बीच में पूरी तरह से कुचली हुई है। कई मोटरसाइकिल भी एक्सीडेंट हुई है और साथ में हरियाणा रोडवेज की बस भी। यह जगह है दिल्ली के शालीमार बाग थाना एरिया की दिल्ली के रोहिणी और पीतमपुरा के बीच में बने एलिवेटेड रोड पर ISBT की तरफ जाते हुए हैदरपुर के पास। इस ट्रक ने एक मोटरसाइकिल को पहले हीट किया उसके बाद यह ट्रक बेकाबू होते हुए इस में पांच लग्जरी कारों को टक्कर मारी।

कई कारों को ट्रक ने ट्रक और एलिवेटेड की दीवारों के बीच में कुचल दिया। साथ मे कई कारो को खींचते हुए आगे ले जा रहा था और हरियाणा रोडवेज की बस से टकराकर रुका। हादसे में मौके पर तो कोई मौत नहीं हुई है और 5 लोगों को घायल अवस्था में तुरंत अंबेडकर अस्पताल के लिए भेज दिया गया है।

Outer Ring Road Accident. Elevated Road near Haidarpur

Outer Ring Road Accident. Elevated Road near Haidarpur

हादसा काफी भयंकर था। ट्रक बेकाबू क्यों हुआ ये लोग भी नहीं जान पाए हैं लोगों को आशंका है कि यह ट्रक ड्राइवर या तो नशे में था या नींद आने से यह हादसा हुआ है ।

फिलहाल घायलों का इलाज बाबासाहेब अंबेडकर अस्पताल में इलाज जारी है। हादसे के बाद कई किलोमीटर लंबा जाम एलिवेटेड रोड के ऊपर लग गया था ।

ट्रक चालक ने मौके से भागने की कोशिश भी की लेकिन पब्लिक और एक पुलिस कर्मी ने मौके पर पकड़ लिया है और ड्राइवर को गिरफ्तार कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। अब यह जांच का विषय है कि इतना बड़ा ट्रक नो एंट्री में कैसे दिल्ली की सड़कों पर बेकाबू होकर घूम रहा था । इस ट्रक के पास कोई एंट्री पास था तो उसके बावजूद भी इतनी तेज गति से इतना बड़ा हादसा कैसे किया ।
वीडियो

एक्सीडेंट वीडियो
यह हादसा ड्राइवर के सोने की वजह से हुआ या किसी नशे की वजह से वह जांच का विषय है लेकिन हादसा लेकिन इस हादसे में फिर बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं कि दिल्ली की सड़कों पर इंसान अपनी साइड में आराम से चलते हुए भी सेफ़ नहीं है क्योंकि दिल्ली की सड़कों पर बेलगाम गाड़ियां भी चलती है जो बेकसूरों को अपना शिकार बना लेती है। फिलहाल दिल्ली पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है । इन एक्सीडेंटल गाड़ियों को यहां से हटा कर जाम खुलवाने का काम जारी है।

Leave a Reply