15 अगस्त के मद्देनजर बाहरी उत्तरी दिल्ली जिले के सभी थाना इलाकों में लगाया गया किरायदार वेरिफिकेशन कैम्प।

AA NEWS

DELHI

REPORT – TEAM AA NEWS

आगामी 15 अगस्त के मद्देनजर बाहरी उत्तरी दिल्ली जिले के सभी थाना इलाकों में किरायदार वेरिफिकेशन का कार्य सुरू अमन कमेटी के लोगों से भी संपर्क में दिल्ली पुलिस लगातार की जा रहीं हैं मीटिंग, ईद पर शांति बनाए रखने की अपील ।

 

 

 

 

 

 

 

 

इसी कड़ी में आज बादली थानाध्यक्ष आशीष दुबे की देख रेख में सभी इलाको में दिल्ली पुलिस के द्वारा किरायेदारों के वेरिफिकेशन करवाने के लिए मुहिम के साथ साथ अमन कमेटी के लोगों से भी लगातार संपर्क कर मीटिंग किया जा रहा हैं ताकि इलाके में अमन और शांति बनी रहे ।

 

Outer north police verification camp

Outer north police verification camp

 

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों द्वारा बादली थाने में कैंप लगाकर किराएदारो का वेरिफिकेशन का कार्य तेजी से किया जा रहा हैं ।।
साथ ही इलाके के सभी मकान मालिकों को सूचना दी गई हैं कि सभी मकान मालिक अपने मकान,दूकान,गोदाम में किराए पर रहने वाले लोगों का वेरिफिकेशन जरूर करवाये ।

 

 

 

 

 

 

 

इस दौरान मकान मालिक अपने किरायेदारों की वेरिफिकेशन नहीं करवाता है तो उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा और जुर्मान भी भरना पड़ सकता है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

बाहरी उत्तरी जिले के तमाम थानों में ये मुहीम चलाई जा रही है। दिल्ली पुलिस की इस मुहीम से दूसरे राज्यों आए अपरिधियो पर भी दिल्ली पुलिस की नजर बनी रहती है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

साथ ही इस मुहीम जो किराए दार अपना नाम पता गलत बताकर मकान किराय पर लेते है। उन पर भी दिल्ली पुलिस सख्त कारवाही करती है। वेरिफिकेशन के दौरान दिल्ली पुलिस की तरफ से ख्याल रखा गया कि जो लोग वेरिफिकेशन कराने आए हैं। वह सभी लोग मुंह पर मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग भी रखें साथी वहां पर सैनिटाइजर भी रखा नजर आया।

Leave a Reply