नत्थूपुरा (थाना स्वरूप नगर) में ज्वेलरी शोरूम में दिन दहाड़े लूट। स्थानीय लोग पुलिस से नाराज।

नत्थूपुरा (थाना स्वरूप नगर) में ज्वेलरी शोरूम में दिन दहाड़े लूट। स्थानीय लोग पुलिस से नाराज।

डीसीपी को घटना के काफी देर बाद भी नही थी जानकारी।

AA News
नई दिल्ली

Nathupura Loot

Nathupura Loot

नार्थ-वेस्ट दिल्ली के स्वरूप नगर थाना इलाके में नकाबपोश बदमासों ने ज्वेलरी शोरूम में गन पॉइंट पर दिन दहाड़े दिया लूट को अंजाम । अपाची बाइक पर आए थे बदमास । कैश और ज्वेलरी समेत दिया लाखो की लूट को दिया अंजाम । दस मिनट तक बदमासों ने मचाया शोरूम में उत्पात । स्वरूप नगर थाना पुलिस मामले कि जांच में जुटी । CCTV का DVR भी साथ ले गए लूटेरे ।

नॉर्थ वेस्ट दिल्ली में क्राइम कम होने का नाम नहीं ले रहा है नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के स्वरूप नगर थाना एरिया के नत्थूपुरा में फिर हुई है वारदात नत्थूपुरा नए बुध बाजार में श्रीराम ज्वेलर्स पर सोमवार शाम अचानक एक अपाची मोटरसाइकिल पर तीन बदमाश आये। तीनों ने चेहरे को ढके हुए और साथ में हेलमेट पहने हुए थे और उनके हाथों में रिवाल्वर थी। बंदूक की नोक पर ज्वेलरी शोरूम के वर्कर्स को जमीन पर लेटा दिया और शोरूम में मौजूद ज्वेलरी और कैश लेकर ये लुटेरे फरार हो गए। लुटेरे साथ में सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी ले गए।

घटना की सूचना स्वरूप नगर थाना पुलिस को दी गई अब स्वरूप नगर थाना पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है अभी तक लुटेरों की शिनाख्त नहीं हो पाई है लेकिन स्वरूप नगर थाना एरिया में लूटपाट और स्नैचिंग की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है और स्थानीय लोग इसे कहीं ना कहीं दिल्ली पुलिस की बड़ी नाकामी बता रहे हैं और स्थानीय पुलिस से बेहद नाराज है। इस मामले में जांच नॉर्थ-वेस्ट जिला के डीसीपी से बात करनी चाही तो उन्होंने अभी तक इतनी बड़ी घटना की जानकारी नहीं होने की बात कही। फिलहाल पुलिस इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है और और लुटेरों की शिनाख्त नहीं हो पाई। फिलहाल पुलिस जांच का झुनझुना बजा रही है ।

Leave a Reply