प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी राशन डीलर्स की अपनी मांगे लेकर दिल्ली आए

AA News
New Delhi

अच्छे दिन का वायदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता से किया था लेकिन अब यही नारा विरोधियों ने तंज कसने के लिए अपनाना शुरू कर दिया। आज यही नारा दिल्ली में चल रही राशन डीलर्स विक्रेताओं की मीटिंग में लगा तो माहौल थोड़ा अलग हो गया। इस मीटिंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी भी आये थे। आपको बता दे की प्रह्लाद मोदी भी गुजरात में राशन की दुकान चलाते है और आज वो दिल्ली में एक महत्वपूर्ण मीटिंग में हिस्सा लेने आये थे।

आज जब उनके सामने हमारे अच्छे दिन लाओ का नारा शुरू हुआ तो वो शांत चित्त के साथ खड़े रहे और लोगो की तरफ देखते रहे। बाद में जब उनसे पूछा गया की वो सरकार से क्या मांग करते है तो उन्होंने कहा की हमारी मिनिमम आये तय की जाये क्योंकि मंहगाई बहुत है जिसकी वजह से दूकानदार भूखा मर रहा है। उसका कोटा भी कम हो रहा है ऐसे में सरकार से हमारी मांग है की सरकार हमें तीस हजार रूपये महीना या तो कमीशन दे या वेतन के रूप में हमे दे।

जब उनसे पूछा गया की आपके भाई तो देश के PM है ऐसे में उनसे आपको क्या उम्मीदे है तो उन्होंने कहा की मैं उनसे एक राशन दूकानदार के रूप में अपना हक़ लेने आया हूँ ।

PM Narender Modi's Brother Prahlad Modi

PM Narender Modi’s Brother Prahlad Modi

इसे संस्कार और जिम्मेदारी निर्वहन भी कह सकते है कि प्रधानमंत्री के भाई का स्वाभिमान कम नही बल्कि बड़े भाई से भी ज्यादा नज़र आ रहा है। इनका कहना है PM इनके भाई है उससे पारिवारिक मसले से क्या मतलब वे भारत सरकार से हक मांगने आये हैं। उनकी राशन की दुकान है और राशन डीलरों का गुजरा भी ठीक से नही हो रहा वे सभी मांगे लेकर वे सब दिल्ली आए है और भारत सरकार से माँग कर रहे हैं ।
Video

प्रह्लाद मोदी वीडियो में
Youtube पर आप ये वीडियो देखें और वहां AA News को Subscribe करें जो बिल्कुल फ्री होता है। हमारी इस वेबसाइट पर हर रोज एक बार विजिट जरूर करें।

Leave a Reply