दिल्ली के नरेला में आम आदमी पार्टी के दो कार्यकर्ताओ पर हमला

रिपोर्ट : नरेंद्र तुषिर

AA News

दिल्ली के नरेला में आम आदमी पार्टी के दो कार्यकर्ताओ पर हमला । दोनो कार्यकर्ता 52 साल के ज्ञान और विनोद दोनो स्कूटरी पर सवार थे । दोनो नरेला से रोहिणी के लिए किसी केस के सिलसिले में निकले थे और थोड़ी दूरी पर सत्यवादी राजा हरिश्चन्द्र अस्पताल रोड़ पर थे इनका आरोप है कि तभी कार में दस से ज्यादा लड़के आये और इन दोनों के ऊपर डंडो और लोहे की रॉड से हमला कर दिया । दोनो के सिर फट गए बाकी शरीर पर भी काफी चोट आई और सभी हमलावर तुरन्त फरार हो गए । दोनो घायल ज्ञान और विनोद को नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में भर्ती करवाया गया है । घायलो के परिजनों का पास के ही कुछ युवकों पर आरोप है । झगड़े की वजह कोई विवादित प्रॉपर्टी माना जा रहा है। ज्ञान उर्फ ज्ञानेंद्र के बेटे अतुल का आरोप उन्ही लोगो पर है जिनसे जमीन का विवाद जारी है ।

Narela Road

Narela Road

Narela Road

Narela Road

मौके पर बिखरा खून और इनकी टूटी स्कूटरी को देखकर अंदाज लगाया जा सकता है की हमला कितना बड़ा है । नरेला थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है जहां घटना हुई है वहां कोई CCTV कैमरा नही लगा है । घटना से लोग इस दहशत में जरूर है कि कैसे लोग एक दूसरे पर सरेराह जानलेवा हमले कर रहे हैं ।

दिल्ली के नरेला में क्राइम की घटनाएं लगातार बढ़ रही है । नरेला नशे जैसे कारोबार के बढ़ने से क्राइम भी लगातार बढ़ रहा है जरूरत है वक्त रहते इस बढ़ते क्राइम से पुलिस भी सख्ती से निपटे और साथ में समाज भी इसपर ध्यान दें । इस तरह से समाज मे सहन शक्ति लगातार कम हो रहा है जरूरत है समाज भी इसपर चिंतन करें ।

दिल्ली की छोटी छोटी खबरों के लिए आप aanews.in पर विजिट जरूर करें ।

।।

Leave a Reply