बिना नम्बर प्लेटों की शराब से भरी गाड़ियां चलती है दिल्ली में पुलिस नही रोकती ऐसी गाडीयो को।

AA News
नई दिल्ली, अलीपुर

वीडियो देखें

वीडियो

दिल्ली बीते दिनों इको सवार युवकों ने मामूली रोडरेज की घटना में एक कोंग्रेसी नेता को गोली मार दी थी उसकी मौत भी हो गई थी। आशंका है इको सवार शराब माफिया थे। दिल्ली पुलिस इन माफियाओं को फलने फूलने का मौका देती है। आज सुबह एक बैलेनो कार शराब की पेटियों से भरी हुई अलीपुर थाना एरिया के कुशक-जिन्दपुर रोड़ पर मिली । गाड़ी से बड़ी मात्रा में शराब की बोतलें बिखरी है और न ही गाड़ी के आगे पीछे नम्बर प्लेट है।
दिल्ली में अवैध शराब की सप्लाई का सिलसिला रुक नहीं रहा है इस अवैध शराब की सप्लाई से दिल्ली में लोगों की कई बार जाने तक गई है और साथ ही सरकार को बड़ा रेवेन्यू का नुकसान तो होता ही है। खासकर दिल्ली के नरेला विधानसभा में शराब माफिया काफी चुस्त हैं। पिछले दिनों नरेला में शराब माफियाओं ने एक महिला के साथ जो अर्धनग्न कर के हालात किए थे जिससे पूरी दिल्ली दहल गई थी यह सिलसिला दिल्ली के थाना नरेला , नार्थ-वेस्ट दिल्ली के स्वरूप नगर में सबसे ज्यादा जारी है।
अलीपुर थाना रोहिणी जिले के अंतर्गत आता है और स्वरूप नगर थाना नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के अंतर्गत आता है इन दोनों स्थानों के बीच में शराब की बड़ी खेप हर रोज रात को सप्लाई होती है या तो पुलिस की नाकेबंदी नहीं होती यह पुलिस कि इन्हें रोकने की नियत नहीं होती जो पुलिस पर काफी बड़े सवाल खड़े करते हैं।
बीती रात अलीपुर एरिया के जिन्दपुर गांव में कुशक की तरफ आने वाली सड़क पर शराब से भरी एक कार पेड़ से टकराई। सुबह लोगों ने इस कार को पेड़ से टकराई हुए पाया है और पूरी कार को शराब की पेटियों से भरा हुआ है पूरी कार में शराब की पेटियां ही भरी हुई है। हजारों की संख्या में शराब की बोतलें और क्वार्टर इस गाड़ी में भरे हुए हैं और ड्राइविंग सीट पर काफी खून भी लगा है जिससे साफ है कि जो कार को चला रहा था उसको काफी चोट आई है। कार सड़क किनारे एक पेड़ से टकराई है खास बात यह रही कि जब तक वहां मीडिया पहुंची सुबह उस वक्त तक दिल्ली पुलिस नहीं पहुंची थी।

Narela Alipur Swarup Nagar Awaidh Shrab k adde

Narela Alipur Swarup Nagar Awaidh Shrab k adde


यह देखिए कार वहां पर खड़ी है मीडिया अपने विजुअल बना रही है लेकिन पुलिस दूर-दूर तक भी नहीं। पूरी सड़क सुनसान है पहले तो शराब की अवैध सप्लाई होती है दूसरे उसके बाद इतना बड़ा एक्सीडेंट होता है और दिन भी निकल आता है उसके मीडिया भी पहुंचती है उसके बावजूद भी पुलिस का कोई अता-पता नहीं है, इससे दिल्ली पुलिस की कार्य शैली पर भी बड़े सवाल खड़े होते हैं फिलहाल एक मीडिया आने के बाद आसपास से गुजर रहे शख्स ने पुलिस को कॉल कर सूचना दी है और फिलहाल पुलिस इस गाड़ी की जांच करेगी क्योंकि गाड़ी के आगे और पीछे नंबर प्लेट भी नहीं है। इस तरह की बिना नंबर प्लेट की गाड़ियां चलना दिल्ली पुलिस पर काफी बड़े सवाल खड़े करता है अलीपुर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Leave a Reply