दिल्ली के पास नाहरा गांव में दो बड़ी वारदातें

AA News
Narela , Delhi

दिल्ली एनसीआर में क्राइम कम होने का नाम नहीं ले रहा है बल्कि लगातार बढ़ रहा है। दिल्ली के नरेला से सटे हरियाणा के नाहरा गांव में एक ही दिन में हुई 2 वारदातें। दिन में बस ड्राइवर को गोलियों से छलनी किया तो रात में एक फौजी के बुजुर्ग माता-पिता पर चाकुओं से हमला। हमले में फौजी के पिता की मौत मां घायल। घायल को नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में लाया गया। फिलहाल कुंडली थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Nahara Village Near Lampur Border

Nahara Village Near Lampur Border

देश की राजधानी दिल्ली ओर इससे सटा एनसीआर लगातार क्राइम का गढ़ बनता जा रहा है। दिल्ली के सटे लामपुर बॉर्डर के पास नाहरा गांव में कल दिन और बीती रात में हुई दो वारदातों से सभी लोग सहमे हुए हैं। कल इस गांव में बस ड्राइवर को गोलियों से छलनी किया गया तो रात में दूसरी वारदात हुई जिससे हर कोई हैरान है । दरअसल 66 साल के करतार सिंह और उनकी 60 साल की पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया।

हमला धारदार हथियार से किया गया है। आशंका है कि हमला धारदार हथियार से ही किया गया है जो चाकू हो सकता है । दोनों को घायल अवस्था में तुरंत दिल्ली के नरेला स्थित सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में लाया गया जहां करतार सिंह की मौत हो गई और उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल है जिन्हें बड़े अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

बुजुर्ग दंपति पर हमला हुआ वे एक फौजी के माता-पिता है। फौजी देश की रक्षा के लिए तत्पर है लेकिन समाज उनके माता-पिता की रक्षा नहीं कर पा रहा है। रक्षा तो दूर बल्कि उनकी जान तक ले रहे हैं।

इस हमले की वजह क्या है यह जांच का विषय है । फिलहाल हरियाणा के सोनीपत जिले की पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। अभी तक हमलावरों का सुराग नहीं लग पाया है लेकिन इस तरह से बढ़ते अपराध चिंता का विषय जरूर है।

Leave a Reply