मुकुंदपुर फ्लाई ओवर से बुलेट सवार नीचे गिरे एक की मौत दूसरा अस्पताल में भर्ती

दिल्ली दिल्ली के मुकुंदपुर निर्माणधीन फ्लाईओवर पर सुबह सुबह हुआ दर्दनाक हादसा. एक बुलट पर सवार दो युवक फलाईओवर पर चढ़कर कर रहे थे स्टंटबाज़ी . दोनों फ्लाईओवर से नीचे गिरे एक कि मौत एक घायल घायल युवक को पीसीआर नज़दीक के अस्प्ताल लेकर गई है. पीडब्ल्यूडी के फ्लाईओवर पे नही थी कोई बेरिकेडिंग ना ही कोई सिक्योरटी गार्ड . पीडब्ल्यूडी की लापरवाही से हुआ हादसा जहाँगीर पूरी थाना पुलिस कर रही है मामले की जाँच. फ्लाई ओवर चालू नही अभी तक पहले निर्माणाधीन पर चढ़ गए युवक बुलेट लेकर मस्ती करने। मृतक की अभी तक पहचान नही हो पाई।
बाहरी रिंग रोड पर जहांगीरपुरी थाना एरिया में ये फ्लाई ओवर अभी निर्माणाधीन है । फ्लाई ओवर काफी ऊंचा है और पूर्व से पश्चिम रिंग रोड पर एक फ्लाई ओवर पहले ही चालू हो चुका है । उसको जोड़ने वाले हिस्से बन रहे है यहां PWD की लापरवाही इस कदर है कि न कोई गार्ड न कोई बेरिकेटिंग कर बन्द किया । इस निर्माणाधीन फ्लाई ओवर पर सुबह सुबह दो युवक बुलेट लेकर चढ़े और स्टंट करने लगे जिसके काफी निशान इस फ्लाई ओवर पर है । इस स्टंटबाजी में दो युवक फ्लाई ओवर से नीचे गिर गए और बुलेट मोटर साइकिल ऊपर रह गई । एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई दूसरे को पुलिस अस्पताल लेकर गई है जहां उसका इलाज जारी है । इन युवकों की लापरवाही से ज्यादा लापरवाही यहां PWD विभाग की नजर आ रही है इससे पहले भी यहां दो मौते इस फ्लाई ओवर के दूसरे हिस्से में हो चुकी है । यहां पत्थर या बेरिकेटिंग लगी होती तो ये युवक इस निर्माणाधीन फ्लाई ओवर पर नही चढ़ते और ये जान नही जाती । जब मीडिया का कैमरा चल रहा था बेरिकेटिंग न होने के कारण एक कार भी इस फ्लाई ओवर पर चली गई । मतलब साफ है यहां PWD विभाग बिल्कुल भी संजीदा नही है ।

Mukundpur Flyover Delhi

Mukundpur Flyover Delhi

Mukundpur Flyover Delhi

Mukundpur Flyover Delhi

Mukundpur Flyover Delhi

Mukundpur Flyover Delhi

घटना आज मंगलवार सुबह की है और जहांगीरपुरी थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है शव को BJRM हॉस्पिटल में पहुंचा दिया है और घायल का इलाज जारी है ।

घटना सुबह साढ़े सात बजे की है । युवकों की पहचान किन्नू और आकाश के रूप में हुई है जो मुकुंदपुर पार्ट 2 के रहने वाले है । इसमें किंनू की मौत हो गई आकाश ISBT ट्रॉमा सेंटर में भर्ती है इलाज जारी है। आकाश ने पुलिस को बयान दिया है कि उनकी बाइक रेलिंग से टककरा गई और हादसा हो गया । आकाश को फेक्चर आया है और जान बच गई इलाज जारी है ।

Leave a Reply