दिल्ली की एक कालोनी की गली में लोगों ने लगाई धान की फसल


Video
..
AA News
Mukundpur Delhi

दिल्ली के बुराड़ी विधानसभा की मुकुंद विहार कॉलोनी में स्थानीय लोगों और लोक कल्याण बुद्धा फाउंडेशन संस्था ने मिलकर गली में धान की फसल की रोपाई की। बारिश का सीजन खत्म हुए लंबा वक्त बीत गया लेकिन अभी भी गलियों में पानी है। टूटी हुई नालियों के कारण पानी गलियों में भरा हुआ है।

जनप्रतिनिधियों से यह लोग काफी नाराज हैं। जब जनप्रतिनिधियों ने इनकी बात नहीं सुनी तो इन लोगों ने एरिया में इस तरह के मुद्दों पर काम कर रही है गैर राजनीतिक संस्था लोक कल्याण बुद्धा फाउंडेशन का सहारा लिया। लोक कल्याण बुद्धा फाउंडेशन और स्थानीय लोगों ने कट्ठे होकर आज विरोध प्रदर्शन किया और प्रतीक के रूप में यहां धान के पौधे लगाकर विरोध जताया।

उनका कहना था कि धान की फसल को ज्यादा पानी की जरूरत होती है और यह गलियों में ज्यादा पानी लगातार भरा हुआ है इसलिए नेता लोग कुछ तो शर्म करें इस कारण इन्होंने गली में धान के यह पौधे लगाकर विरोध जताया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और स्थानीय विधायक संजीव झा से ये लोग खासे नाराज हैं।

Mukund Vihar Dilli

Mukund Vihar Dilli

लोक कल्याण बुद्धा फाउंडेशन और यहां लोगों ने दिल्ली सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की और अपना विरोध जताया और देखने वाली बात होगी कि जनप्रतिनिधि लोगों की समस्या की ओर ध्यान देते हैं या नहीं।

Leave a Reply