मैट्रो विहार में 14 साल के लड़के की हत्या

AA News
Report : Anil Kumar Attri

दिल्ली के थाना शाहबाद डेरी के अंतर्गत मेट्रो विहार एरिया में उम्र 14 साल लड़के की डेड बॉडी मिली। लड़के की पथरों से कुचलकर हत्या की गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी।

14 साल का रोहन बीती रात अपने दोस्तों के साथ पास के ही साईं जागरण में शामिल था। जगह थी दिल्ली के रोहिणी जिले में मेट्रो विहार ।

रोहन सुबह तक घर नहीं पहुंचा सुबह मेट्रो विहार एरिया से बाहर गड्ढों के पास रोहन की डेड बॉडी पड़ी थी जो खून से लथपथ थी। रोहन की पथरों से कुचलकर हत्या की गई थी।

आसपास के लोगों का कहना है कि जागरण के दौरान रोहन का कुछ लड़कों से झगड़ा हुआ था। सभी लड़के वहीं के रहने वाले थे। झगड़े के बाद जब आसपास के लोगों ने दोनों लड़कों को झगड़ा शांत करवा कर एक तरफ भेज दिया उसके बाद से रोहन गायब था।

अनुमान है कि उसके बाद फिर इनका आप से झगड़ा हुआ है जिसमें रोहन की हत्या कर दी गई और सुबह जब लोग बाहर टहलने के लिए आए डेड बॉडी को पड़े हुए देखा उसकी सूचना पुलिस को दी।

Metro Vihar Delhi District Rohini

Metro Vihar Delhi District Rohini

शाहबाद डेरी थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहिणी के बाबा साहेब आंबेडकर अस्पताल भेज दिया है और एक आरोपी को शक के आधार पर पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया है। पुलिस ने जब संदिग्ध आरोपी को हिरासत में लिया तो लोगों ने उस आरोपी को पुलिस से छुड़वा कर मारपीट करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस यहां के हालात को पहले से ही भली भांति समझती है इसलिए पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए और संदिग्ध आरोपी को तुरंत गाड़ी में डालकर वहां से पुलिस ने गाड़ी भगा दी लोगों ने पुलिस की गाड़ी का पीछा भी किया था कि संदिग्ध आरोपी की पिटाई की जाए।

फिलहाल रोहन की हत्या का शक उसके ही साथियों पर है और परिवार का रो रो कर बुरा हाल है । दिल्ली पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।
Video

Video

Leave a Reply